सरोज खान के निधन से सदमे में हैं बॉलीवुड सेलेब्स, ट्वीट कर जता रहे हैं दुःख

Jul 03 2020 10:04 AM
सरोज खान के निधन से सदमे में हैं बॉलीवुड सेलेब्स, ट्वीट कर जता रहे हैं दुःख

आप तो जानते ही होंगे कि साल 2020 बॉलीवुड के लिए कितना बुरा साबित हो रहा है। एक के बाद एक निधन की खबरें सामने आ रहीं हैं जो चौकाने वाली है। हाल ही में आई खबर के अनुसार महान कोरियोग्राफर सरोज खान का निधन हो गया है। जी हाँ, शुक्रवार को कार्डियक अरेस्ट की वजह से निधन हो गया और आप जानते ही होंगे वह बीते कुछ समय से अस्वस्थ चल रही थी। किसी को नहीं पता था उनका ऐसे निधन हो जाएगा क्योंकि वह अब तक तो स्वस्थ्य ही थी। इस समय उनके निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है हर कोई दुःख में डूबा हुआ है।

 

कई सेलेब्स हैं जो इस समय सरोज खान के निधन पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे है। इसी बीच डायरेक्टर कुणाल कोहली, सरोज खान को याद कर भावुक हो गए हैं। उन्होंने लिखा है- 'मेरी सरोज खान के साथ लंबी साझेदारी रही है। अब आपने मुझे छोड़ दिया है। मैं वो काम जरूर पूरा करूंगा जिसके बारे में हमने बात की थी। मेरा वादा है आप से।' इसके अलावा कुणाल ने एक और ट्वीट कर बताया कि 'उन्होंने सरोज खान के साथ छुई मुई सी तुम, सांसो को सांसो में, चांद सिफारिश जैसे गानों पर काम किया था।' उनके अनुसार वो हर सितारे को यहीं कहते थे कि अगर उन्होंने सरोज खान की तरह 50 प्रतिशत भी कर लिया तो वो बड़े स्टार बन जाएंगे। इसके अलावा एक्टर अनुपम खेर ने भी सरोज खान की याद में इमोशनल नोट लिखा।

 

उन्होंने लिखा- 'डांस की मल्लिका सरोजखान जी अलविदा।आपने कलाकारों को ही नहीं बल्कि पूरे हिन्दुस्तान को बहुत ख़ूबसूरती से सिखाया कि “इन्सान शरीर से नहीं, दिल और आत्मा से नाचता है”।आपके जाने से नृत्य की एक लय डगमगा जाएगी। मैं पर्सनली ना सिर्फ़ आपको बल्कि आपकी मीठी डांट को भी बहुत मिस करूँगा।'' अब अगर हम सरोज खान के काम के बारे में बात करें तो उन्होंने 200 से ज्यादा गानों में कोरियोग्राफी की है।

 

कोरियोग्राफर सरोज खान के निधन पर बॉलीवुड सेलेब्स ने जताया दुःख

कभी सब-इंस्पेक्टर थे राजकुमार, 'जानी' बनकर बनाई थी लोगों के दिलों में जगह

डायरेक्टर ने की तारीफ तो प्रियंका बोली- 'थप्पड़ नहीं, काम से मारो'