एक बार फिर मैगजीन के लिए बोल्ड हुई चंकी पांडेय की भतीजी
एक बार फिर मैगजीन के लिए बोल्ड हुई चंकी पांडेय की भतीजी
Share:

चंकी पांडेय की भतीजी Alanna Panday ने हाल में एक बहुत ही बेहतरीन फोटोशूट करवाया हैं जिसकी तस्वीरें आज हम आपके लिए लेकर आए हैं आप सभी को बता दें कि Alanna Panday ने यह फोटोशूट Falguni Shane Peacock India मैगजीन के लिए करवाया है. Falguni Shane Peacock India एक बहुत ही पॉपुलर मैगजीन है और इस मैगजीन के लिए कई अभिनेत्रियों ने शानदार, हॉट और बोल्ड फोटोशूट करवाएं हैं.

कुछ समय पहले ही Alanna ने इस मैगजीन के लिए एक बहुत ही हॉट फोटोशूट करवाया था और इस बार फिर से Alanna के इस फोटोशूट ने इंस्टाग्राम पर आग लगा दी है. आपको बता दें कि Alanna अक्सर ही अपने फोटोशूट की वजह से सुर्ख़ियों में रहती हैं और उन्होंने अब तक जितने भी फोटोशूट करवाएं है सभी हॉट, बोल्ड और सेक्सी रहे हैं.

Alanna बॉलीवुड में डेब्यू के लिए भी तैयार है लेकिन फिलहाल उन्हें कोई फिल्म ऑफर नहीं हुई हैं वह जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं लेकिन अब वह किस फिल्म से डेब्यू करेंगी यह अब तक तय नहीं है. Alanna के इंस्टाग्राम पर 229k followers हैं जो उनके बहुत ही ज्यादा दीवाने हैं सभी फॉलोवर्स Alanna को लव यू वाले कमेंट्स करते हैं और उन्हें बहुत पसंद करते हैं. Alanna कभी बीच पर बिकिनी में, कभी दोस्तों संग शार्ट ड्रेस में, कभी भाई संग फोटोशूट में नजर आ ही जाती हैं.

करण जौहर के साथ काम करने को लेकर कार्तिक आर्यन का बड़ा बयान

लव रंजन से अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बोलते नज़र आए कार्तिक आर्यन

'सोनू के टीटू की स्वीटी' की अपार सफलता के बाद कार्तिक आर्यन के बढे भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -