'सोनू के टीटू की स्वीटी' की अपार सफलता के बाद कार्तिक आर्यन के बढे भाव
'सोनू के टीटू की स्वीटी' की अपार सफलता के बाद कार्तिक आर्यन के बढे भाव
Share:

फिल्म 'प्यार का पंचनामा' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' की अपार सफलता के बाद अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों सांतवे आसमान पर है. अब हाल ही में कार्तिक को लेकर खबर आई है कि उन्होंने अपनी फ़ीस बढ़ा दी है. खबरों की माने तो कार्तिक ने अपनी अगली फिल्म में काम करने के लिए 3 करोड़ रुपये की मांग की है.

बताया जा रह है कि 'प्यार का पंचनामा' फिल्म के डायरेक्टर लव रंजन, प्रड्यूसर कुमार मंगत और अभिषेक पाठक ने इस फिल्म के तीसरे पार्ट में काम करने के लिए कार्तिक आर्यन से बात की. जिसके बाद पता चला कि कार्तिक ने अपनी फ़ीस बढ़ा दी है. खबरों की माने तो कार्तिक को इससे पहले एक फिल्म के लिए 35 लाख रुपये दिए जा रहे थे. लेकिन अचानक उनकी बढ़ी फ़ीस देखकर हर कोई हैरान है.

गौरतलब है कि कार्तिक पहले भी लव रंजन के साथ 2 फिल्मों में काम कर चुके है. अब देखना ये है कि कार्तिक अपनी फ़ीस को लेकर फिल्म 'प्यार का पंचनामा के तीसरे पार्ट में काम करते है या नहीं. बता दे कि पिछले दिनों कार्तिक को लेकर ये खबर आई थी कि वह जल्द ही बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ नजर आने वाले है.

इसके अलावा भी खबर थी कई कार्तिक अभिनेत्री करीना कपूर खान के साथ नजर आएंगे. खास बात यह है कि जब से फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई है कार्तिक आर्यन की किस्मत के सितारे और भी बुलंद हो गए है. इस फिल्म की अपार सफलता ने कार्तिक आर्यन को एक अलग मुकाम पर लाकर खड़ा कर दिया है.

ये भी पढ़े

jक्यों पहन रहीं हैं सोनम कपूर डिफरेंट लुक की साड़ी ?

IPL 11 की क्लोजिंग सेरेमनी में इन स्टार्स ने मचाया धमाल

प्री-प्रोडक्शन में पहुंची फिल्म 'हेरा फेरी 3'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -