लव रंजन से अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बोलते नज़र आए कार्तिक आर्यन

फिल्म 'सोनी के टीटू की स्वीटी' के कारण सुर्ख़ियों में छाने वाले कार्तिक आर्यन पर इंडस्ट्री के बड़े डायरेक्टर्स की नज़रें टिकने लगी हैं. हाल ही में कार्तिक आर्यन का बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने बताया है कि उनके और उनके डायरेक्टर लव रंजन के बीच सब कुछ सामान्य है. कार्तिक ने जीक्यू 100 बेस्ट ड्रेस्ड पुरस्कार 2018 के दौरान मीडिया से इस बारे में बात की. लव रंजन के साथ कार्तिक ने अभी तक चार फिल्मों में काम किया है. 'प्यार का पंचनामा', 'आकाश वाणी', 'प्यार का पंचनामा 2' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी'. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म 'प्यार का पंचनामा' से ही उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी.

बताया जा रहा है कि पैसों के मुद्दे को लेकर दोनों के बीच कहा-सुनी हो गई थी. इस पर अपनी सफाई देते हुए कार्तिक ने बताया कि, उनके और लव रंजन के बीच पैसों को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई. इसलिए उन्हें नहीं पता कि इस तरह की खबरें कहां से आ रही है. कार्तिक आगे बताते हैं कि, उन्होंने अपने-अपने करियर एक साथ शुरू किए हैं, इसलिए पैसों को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई और न ही भविष्य में होगी. उन्होंने कहा कि, उन्हें लगता है कि उन दोनों का रिश्ता वैसा ही है, जैसा पहले था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'सोनू के टीटू की स्वीटी' की अपार सफलता के बाद कार्तिक आर्यन के बढे भाव

क्यों पहन रहीं हैं सोनम कपूर डिफरेंट लुक की साड़ी ?

IPL 11 की क्लोजिंग सेरेमनी में इन स्टार्स ने मचाया धमाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -