करण जौहर के साथ काम करने को लेकर कार्तिक आर्यन का बड़ा बयान
करण जौहर के साथ काम करने को लेकर कार्तिक आर्यन का बड़ा बयान
Share:

फिल्म 'सोनी के टीटू की स्वीटी' के कारण सुर्ख़ियों में छाने वाले कार्तिक आर्यन पर इंडस्ट्री के बड़े डायरेक्टर्स की नज़रें टिकने लगी हैं. कुछ समय पहले कार्तिक ने अपने बयान में बताया था कि वह करीना कपूर के साथ काम करने कि इच्छा रखते हैं. और अब सुनने में आ रहा है कि उनकी यह इच्छा जल्द ही पूरी होने वाली हैं, जिसे करण जौहर प्रोड्यूज करते नज़र आएंगे.

लेकिन इस खबर में भी एक ट्विस्ट है, वो यह कि कार्तिक को करीना के ऑपोसिट कास्ट नहीं किया जाएगा, वो बस इस फिल्म में दिखाई देंगे. राज मेहता के डायरेक्शन में बनने जा रही इस फिल्म दो हीरो और दो हीरोइन नज़र आने वाली हैं. खबरें हैं कि करीना के ऑपोसिट किसी बड़े सुपरस्टार को कास्ट किया जाएगा, लेकिन कार्तिक के ऑपोसिट कोई एक्ट्रेस नहीं होगी. 

इसके बारे में जब कार्तिक आर्यन से पूछा गया तो उन्होंने बताया, "जब फिल्म के निर्माता और निर्देशक फिल्म की घोषणा करेंगे मैं केवल तब ही इस पर टिप्पणी कर सकूंगा. अभी मैं आगे क्या करने वाला हूं इसके बारे में कुछ कहना ठीक नहीं होगा. खबरें तो यह भी हैं कि कार्तिक के साथ जाह्नवी या फिर कृति सेनन को कास्ट किया जा सकता है. लेकिन अभी तक इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा नहीं हो पाई है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

लव रंजन से अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बोलते नज़र आए कार्तिक आर्यन

'सोनू के टीटू की स्वीटी' की अपार सफलता के बाद कार्तिक आर्यन के बढे भाव

क्यों पहन रहीं हैं सोनम कपूर डिफरेंट लुक की साड़ी ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -