अपनी छोटी सी बेटी को भी कड़ी एक्सरसाइज करवाते हैं ये एक्टर, देखें वीडियो
अपनी छोटी सी बेटी को भी कड़ी एक्सरसाइज करवाते हैं ये एक्टर, देखें वीडियो
Share:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपने एक्शन के वजह से काफी चर्चा में रहते हैं. फिट रहने के लिए वो जो भी करते हैं वही सब वो अपने बच्चों को भी सिखाते हैं. अक्षय हमेशा खुद को फिट रखने के लिए एक्सरसाइज करते हैं. साथ ही हमेशा सबको सलाह भी देते हैं कि हमेशा एक्सरसाइज करें. इसी तरह वो अपने बच्चों को भी यही सलाह देते हैं और उन्हें सिखाते भी हैं. इसी बात को ध्यान में रखते हुए अक्षय अपनी बेटी नितारा के हेल्थ का भी खास ख्याल रखते हैं. ऐसा ही एक वीडियो उन्होंने हाल ही शेयर किया है.   

दरअसल, अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो अक्षय कुमार की बेटी नितारा का है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में वो कितनी मेहनत कर रही है. इस वीडियो में नितारा जिमनास्टिक रिंग पर लटकती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में नितारा का चेहरा तो नहीं दिख रहा लेकिन इस वीडियो में पिछे आई आवाज से ये पता चलता है कि वो नितारा ही हैं. इस वीडियो में अक्षय अपनी बेटी नितारा को रिंग पर लटकने के लिए कह रहे हैं. वह ऐसा कर भी रही हैं जो उनके लिए थोड़ा मुश्किल भी है. 

इस वीडियो को शेयर करते अक्षय कुमार ने लिखा है कि, शुरुआती दौर में एक्सरसाइज करना अच्छा विकल्प है. क्योंकि शरीर फूर्तिला और काफी लचीला होता है. एक छोटी सी कोशीश जो आगे जाकर बेहतर होगा. उन्होंने # Monday motivation # Fit लिखा है. फिट रहना हमारे लिए जरुरी है और इसी की सलाह वो सभी को देते हैं. इसके अलावा बता होली के दिन ही उनकी फिल्म 'केसरी' रिलीज़ हुई है जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं.  

Dabangg 3 : महेश्वर के सेट से आई सलमान खान के पहली फोटो

बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्मों की टॉप 10 लिस्ट में शामिल हुई 'उरी'

Sooryavanshi : सलमान के कारण अक्षय के साथ काम करने से कैटरीना ने किया इंकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -