अक्षय की फिल्म ने तोड़ा दम, शोज हुए कैंसिल

अक्षय कुमार की वॉर ड्रामा मूवी सम्राट पृथ्वीराज बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह ढेर हो चुकी है। कमाई के मामले में मूवी ने रिलीज के कुछ ही दिनों में घुटने भी टेक चुकी है।  बॉक्स ऑफिस पर अक्षय की मूवी बहुत ही ज्यादा स्ट्रगल करती हुई दिखाई दे रही है। इसका अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि फिल्म के कई शोज खाली जा रहे हैं, जिसकी वजह से सम्राट पृथ्वीराज के कई शोज को कैंसिल किया जाने लगा है। 

अक्षय की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पड़ी सुस्त: बता दें कि सम्राट पृथ्वीराज ने बॉक्स ऑफिस पर एवरेज ओपनिंग कर दी थी। तब से अब तक मूवी के कारोबार में लगातार गिरावट देखने के लिए मिल रही थी। शुरुआती रुझानों का कहना है कि, मूवी का कहना है कि कमाई  ने 9वें दिन यानी 11 जून को भी निराश किया है। रिपोर्ट्स की माने तो, मूवी ने शनिवार को सिर्फ 2।30 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया। इसी के साथ फिल्म ने अब तक 59।01 करोड़ रुपये का कुल कलेक्शन अपने नाम कर लिया है, जो अनुमान  से काफी कम है।

इतना ही नहीं अक्षय कुमार की मूवी सम्राट पृथ्वीराज 3 जून को रिलीज कर दी गई थी । रिलीज से पहले लग रहा था कि मूवी बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करके हंगामा मचा देगी। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। जबरदस्त प्रमोशन और नेताओं से मिली वाहवाही के उपरांत मूवी का यूं ढेर हो जाना वाकई में शॉकिंग है। अगर अक्षय की फिल्म का ऐसा ही हाल रहा तो मूवी का कुछ ही दिनों में सिनेमाघरों से सफाया होने वाला है। 

नूपुर शर्मा के सपोर्ट में आईं कंगना, अपने मुस्लिम दोस्तों के बारे में किया चौकाने वाला खुलासा

तापसी पन्नू ने साझा किया नई फिल्म का टीज़र

बाल झड़ने से परेशान अक्षय ने कही ये बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -