एक्टर से मेकअप आर्टिस्ट बन गए अक्षय कुमार, देखें वीडियो
एक्टर से मेकअप आर्टिस्ट बन गए अक्षय कुमार, देखें वीडियो
Share:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार जल्दी ही अपनी फिल्म मिशन मंगल जल्दी ही रिलीज़ होने वली है. हाल ही में उनकी फिल्म का गाना रिलीज़ हुआ है जो दर्शकों को काफी पसंद भी आ रहा है. इसके अलावा फिल्म में कई और कलाकार है जो नज़र आने वाले हैं. फिल्म में सोनाक्षी सिन्‍हा भी अक्षय के साथ दिखाई देंगी. देखा जा सकता है सभी कलाकार फिल्म की रिलीज़ को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. इसी से जुडी एक तस्वीर हम आपको दिखाने जा रहे है. 

बात करें अक्षय और सोनाक्षी के बीच के बॉन्ड की तो वो काफी अच्‍छा है और दोनों के क्‍यूट और प्रैंक विडियोज सोशल मीडिया पर काफी पसंद किए जाते हैं. इन दिनों 'मिशन मंगल' की टीम दिल्‍ली में फिल्‍म का प्रमोशन कर रही है और सोनाक्षी ने एक बार फिर ए‍क विडियो से फैंस को सरप्राइज किया है. इस दौरान अक्षय के साथ उन्होंने प्रैंक भी किया था. अक्षय कुमार इस विडियो में सोनाक्षी सिन्‍हा के मेकअप आर्टिस्‍ट के रूप में नजर आ रहे हैं. इसी का वीडियो सामने आया है जिसमें अक्षय मेकअप कर रहे हैं. 

इससे पहले एक और विडियो काफी वायरल हुआ था जब फिल्‍म के प्रमोशन के दौरान अक्षय कुर्सी पर बैठे हुए थे और सोनाक्षी ने धक्‍का दे दिया था. हालांकि, बाद में तापसी ने क्‍लियर किया था कि यह सिर्फ पत्रकारों को डराने के लिए एक प्रैंक था. फिल्म मिशन मंगल 15 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है. 

'बाटला हाउस' में बदलाव के साथ दिल्ली हाईकोर्ट ने दी रिलीज़ की मंजूरी

Shaabaashiyaan Song : रिलीज़ हुआ 'मिशन मंगल' का नया गाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -