Video : जब ड्राइवर से मांगने पड़े जान्हवी को 500 रूपए...

Aug 14 2019 10:48 AM
Video : जब ड्राइवर से मांगने पड़े जान्हवी को 500 रूपए...

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अब बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस बन चुकी हैं. फ़िलहाल उनकी एक ही फिल्म रिलीज़ हुई है लेकिन आने वाले समय में वो कई फिल्मों में दिखने वाली हैं. उन्हें काफी सिंपल माना जाता है और उनके सिंपल नेचर की काफी तारीफ भी की जाती है. इसका उदहारण हाल ही में देखने को मिला है. हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है कि जिसे जानकर आप भी उनकी तारीफ करेंगे. 

दरअसल, उन्होंने खुद के पास पैसे न होने पर अपने ड्राइवर से पैसे मांगे ताकि वह गरीब बच्चे की मदद कर सकें. इसका वीडियो हाल ही में सामने आया है. इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि जाह्नवी अपनी कार की ओर जाती दिखाई देती हैं कि तभी उनके पास एक बच्चा मैगजीन बेचने के लिए आता है. बच्चे को देख वह कार में बैठती हैं और पिछली सीट पर रखे अपने पाउच को उठाकर उसमें पैसे निकालने लगती है लेकिन उनके पास पैसे नहीं होते तो वह अपने ड्राइवर से मदद मांगती हैं और उससे 500 रुपये लेकर बच्चे को दे देती हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#janhvikapoor genuinely out of cash but driver lends as a girl child wanted help  #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

ये देखकर उनके फैंस को काफी ख़ुशी हो रही है कि उन्होंने के बच्चे की मदद की. वैसे आमतौर पर कई सितारे इस स्थिति से बचते  हुए दिखाई देते हैं लेकिन जाह्नवी उनमे से नहीं हैं उन्होंने बच्चे की मदद की जिसे देख लोगों ने उनकी तारीफ की. सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उन्हें 'काइन्ड हार्ट' बताया. कुछ लोगों ने इस दौरान श्रीदेवी को भी याद किया और कहा 'ये श्रीदेवी जी के संस्कार हैं... वह भी गरीबों की मदद करती थीं'. काम की बात करें तो वो गुंजन सक्सेना पर बन रही फिल्म, करण जौहर की 'तख्त', कार्तिक आर्यन स्टारर 'दोस्ताना 2' और राजकुमार राव स्टारर 'रूही-अफजा' में दिखाई देने वाली हैं. 

एक्टर से मेकअप आर्टिस्ट बन गए अक्षय कुमार, देखें वीडियो

'बाटला हाउस' में बदलाव के साथ दिल्ली हाईकोर्ट ने दी रिलीज़ की मंजूरी

Shaabaashiyaan Song : रिलीज़ हुआ 'मिशन मंगल' का नया गाना