सिद्धार्थ कियारा की शादी में उमड़ा जनसैलाब
सिद्धार्थ कियारा की शादी में उमड़ा जनसैलाब
Share:

बॉलीवुड के स्टनिंग कपल सिद्धार्थ और कियारा की शादी की रस्में भी शुरू होगई थी। इतना ही नहीं बॉलीवुड के कई सितारे भी सिद्धार्थ और कियारा की शादी में शामिल होने के लिए जैसलमेर आ गए थे। 6 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सिद्धार्थ और कियारा शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। आज से कपल के प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो गए है। वहीं 7 फरवरी को रिसेप्शन पार्टी होगी। बॉलीवुड के कई सितारे आज जैसलमेर एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुए हैं। करण जौहर, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, शबीना खान आज वेडिंग वेन्यू आ चुके हैं।

जैसलमेर पहुंचे बॉलीवुड सेलेब्स: खबरों का कहना है कि अंबानी परिवार के सदस्यों की भी शादी में शामिल होने का पूरा अनुमान भी लगाया जा रहा है उनके लिए कड़ी सिक्योरिटी का भी इंतजाम हो गया है। सिद्धार्थ और कियारा की शादी के लिए जैसलमेर का सूर्यगढ़ पैलेस शानदार तरीके से सज गया है। सिड कियारा एक ग्रैंड और डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाली है। इस शादी में परिवार वाले और करीबी दोस्त ही शामिल होने वाले है। वहीं अब कियारा और सिद्धार्थ की हल्दी-मेहंदी की रस्में भी शुरू होने वाली है। वहीं रात में संगीत सेरेमनी होगी। जिसमें दोनों के परिवार वाले स्पेशल डांस परफॉर्मेंस देने जा रहे है।

 

 

 

शुरू हुए प्री वेडिंग फंक्शन: कियारा के हेयर स्टाइलिस्ट अमित ठाकुर और बॉलीवुड की मेहंदी डिजाइनर वीणा नागदा भी वेडिंग वेन्यू पहुंच गई है। वेडिंग शूट कवर करने के लिए विशाल पंजाबी अपनी पूरी टीम के साथ जैसलमेर आ चुके है। जिसके साथ साथ ही कियारा की मैनेजमेंट टीम भी पूरी तैयारी के साथ जैसलमेर में मौजूद है।

कियारा और सिद्धार्थ की शादी पर पिंक लाइट से जगमगाया सूर्यगढ़ पैलेस

सामने आई कियारा और सिद्धार्थ के संगीत सेरेमनी की वीडियो...!

'द कपिल शर्मा शो पनौती है...' आखिर क्यों बदले KRK के सुर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -