अक्षय ने शेयर किया ‘पैडमैन’ का हाफ पोस्टर
अक्षय ने शेयर किया ‘पैडमैन’ का हाफ पोस्टर
Share:

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म ‘पैडमैन’ का हाफ पोस्टर शेयर किया है. इस आधे पोस्टर को अक्षय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. दिलचस्प बात यह है कि, पोस्टर में अक्षय का आधा चेहरा ही दिखाई दे रहा है, जो अपने आप में काफी दिलचस्प व लुभावना नजर आ रहा है. इस पोस्टर पर लिखा हुआ है, 'सुपर हीरो है ये पगला'.

साथ ही इसमें अक्षय ने राधिका आप्टे, सोनम कपूर, निर्देशक आर बाल्की और पत्नी व इस फिल्म की प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना, सोनी पिक्चर्स को भी टैग किया है. अभी कुछ दिनों पहले ही फिल्म का एक और पोस्टर सामने आया था. बता दें कि आर बाल्की की निर्देशित इस फिल्म 'पैडमैन' में राधिका आप्टे और सोनम कपूर अक्षय कुमार के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.

 

वहीं इस फिल्म की एक और खास बात है कि इसके साथ ही ट्विंकल खन्ना फिल्म प्रॉडक्शन के क्षेत्र में नई पारी की शुरुआत करने जा रही हैं. इस फिल्म का निर्देशक आर. बाल्की कर रहे हैं, फिल्म 26 जनवरी, 2018 को रिलीज होगी. 2018 में सबसे पहले आने वाली है बहुप्रतीक्षित फिल्म 'पैडमैन' सामाजिक मुद्दे पर बनी है. यह बॉयोपिक फिल्म काफी समय से चर्चा का विषय रही है.

ये भी पढ़े

मेरा पहले से ही संगीत में करियर है- श्रद्धा कपूर

'पद्मावती' के समर्थन में 15 मिनट के लिए रोक दी गई शूटिंग

इस रेस्टोरेंट में है श्रीदेवी नाम की गुड़िया

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -