अक्षय कुमार ने दी 'भल्लालदेव' को शादी की बधाई, कहा- 'परमानेंट लॉकडाउन...'

अक्षय कुमार ने दी 'भल्लालदेव' को शादी की बधाई, कहा- 'परमानेंट लॉकडाउन...'

'भल्लालदेव' उर्फ़ राणा दग्गुबाती को तो आप सभी जानते ही होंगे. अब उन्होंने शादी कर ली है. जी हाँ, वह बीते 8 अगस्त को शादी के बंधन में बंध चुके हैं. उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड मिहिका संग शादी की है. उनकी शादी की तस्वीरों ने इस समय धमाल मचाया हुआ है. इसी बीच एक्टर को जमकर बधाइयां भी मिल रही है. जी हाँ, पहले तो आपको बता दें कि कोरोना काल को देखते हुए इस शादी में 30 ही लोग शामिल हुए थे और सभी ने शादी को जमकर एन्जॉय किया. ऐसे में अब तक सोशल मीडिया पर फिल्म स्टार्स राणा को शादी की बधाई दे रहे हैं।

इन सभी के बीच बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने राणा को बड़े ही मजेदार अंदाज में शादी की बधाई दे डाली है। जी दरअसल अक्षय ने ट्वीट कर लिखा- 'परमानेंट लॉकडाउन का बिल्कुल सही तरीका। बधाई हो राणा दग्गुबाती, तुम दोनों को जिंदगी भर खुशियां मिले'। इसी के साथ साउथ स्टार महेश बाबू ने ट्वीट किया और लिखा, 'आपको शादी की ढ़ेरों बधाई। आप दोनों को खुशहाल जीवन की कामना करता हूं।' महेश बाबू के अलावा उनकी पत्नी नम्रता शिरोडकर ने भी जोड़े को शुभकामनाएं दीं। एक ट्वीट कर उन्होंने लिखा, मेरे प्यारे राणा दग्गुबाती आपने आधिकारिक तौर पर शादी कर ली। क्लब में आपका स्वागत है। आपको ढ़ेर सारा प्यार।'

इसके अलावा साउथ एक्ट्रेस श्रुति हासन ने लिखा, 'आप दोनों को जीवन भर की खुशियों की शुभकामनाएं।' इसी के साथ काजल अग्रवाल ने लिखा, 'आप दोनों जीवन के जीवन भर के साथ और खुशी की शुभेच्छा।' वहीँ एक्टर नानी ने मजाकिया अंदाज में कहा, 'आइकॉनिक बैचलर राणा दग्गुबती का अंत। बधाई।' इस तरह अभी बधाइयां देने वालों का तांता लगा हुआ है.

रिया ने लगाए सुशांत की बहन पर आरोप, भड़के KRK बोले- 'और कितना गिरोगी'

संजय राउत ने किया दावा- 'पिता की दूसरी शादी से खुश नहीं थे सुशांत'

अभिनेता सतीश शाह भी हो चुके हैं कोरोना का शिकार, ट्वीट करके कही ये बात