इस तरह डैडी अक्षय कुमार ने किया अपनी बेटी नितारा को जन्मदिन विश
इस तरह डैडी अक्षय कुमार ने किया अपनी बेटी नितारा को जन्मदिन विश
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहते हैं और उनका लुक भी सभी को पसंद आता है. ऐसे में हाल ही में उनकी अपकमिंग फिल्म हाउसफुल 4 के कुछ पोस्टर्स आउट हुए हैं और अक्षय एक अच्छे एक्टर होने के साथ-साथ एक फैमिली मैन भी हैं और अपने परिवार के साथ पूरा वक्त बिताते हैं. जी हाँ, आप सभी जानते ही होंगे कि अक्षय अपने दोनों बच्चों नितारा और आरव के बेहद करीब हैं और बीते 25 सितंबर को नितारा का बर्थडे है. ऐसे में इस मौके पर अक्षय ने अपनी नन्ही गुड़िया को खास अंदाज में विश किया जो आप उनके इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं.

जी दरअसल अक्षय ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी नितारा के साथ फोटो शेयर करते हुए एक बहुत ही स्वीट मैसेज लिखा. आप देख सकते हैं इस फोटो में वे अपनी बेटी को गोद में उठाए हुए नजर आ रहे हैं. वहीं इस फोटो में नितारा का चेहरा नहीं दिखाई दे रहा है. इसी के साथ फोटो शेयर कर अक्षय ने लिखा कि ''जब वे डैडी की बाहों में रहती है तो वह सबसे ज्यादा खुश रहती है और उसके डैडी भी. तुम्हें हमेशा दुनिया की सारी खुशियां मिले. हैप्पी बर्थडे डार्लिंग नितारा.'' आप सभी को बता दें कि अक्षय अक्सर अपनी बेटी की फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं. बीते दिनों उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म के कई पोस्टर शेयर किए थे और अपना पोस्टर शेयर कर उन्होंने लिखा था Miliye 1419 ke Rajkumar Bala aur 2019 ke London return Harry se! Witness how they embark upon this journey of ultimate chaos, confusion and madness in the #Housefull4 Trailer. Out on 27th September.#SajidNadiadwala @farhadsamji @wardakhannadiadwala @foxstarhindi @nadiadwalagrandson

वहीं उन्होंने कुछ वक्त पहले नितारा की एक वीडियो शेयर की थी जिसमें वे एक्सरसाइज करते हुए दिख रही थीं. अब बात करें खिलाड़ी अक्षय की तो तो अक्षय की हाउसफुल 4 जल्द रिलीज होने वाली है और इसके अलावा अक्षय के पास अभी गुड न्यूज, सूर्यवंशी, लक्ष्मी बॉम्ब, बच्चन पांडे, पृथ्वीराज जैसी कई फिल्में हैं.

राखी सांवत के ​पति के घर में दिखा नोटों का ढेर, इस एनआरआई के बारें में जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

रिलीज़ हुआ 'मरने भी दो यारों' का नया पोस्टर, डबल रोल में नज़र आ रहे कृष्णा अभिषेक

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार सिद्धार्थ और रितेश, 'मरजावां' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -