आमिर की फिल्म पर भारी पड़ेंगे अक्षय कुमार, पहला पड़ाव कर लिया पार !!
आमिर की फिल्म पर भारी पड़ेंगे अक्षय कुमार, पहला पड़ाव कर लिया पार !!
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की अपकमिंग मूवी रक्षाबंधन का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। इस मूवी को मेकर्स 11 अगस्त 2022 के मौके पर रिलीज करने जा रहे है। दिलचस्प बात ये है कि इसी दिन बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान भी अपनी मूवी लाल सिंह चड्ढा को लेकर सिनेमाघर पहुंचने वाले है। ऐसे में अगस्त माह में इन दो सुपरस्टार्स के बीच बॉक्स ऑफिस पर करारी भिड़ंत होने वाली है। इस मेगा क्लैश को देखते ही फिल्मी हलकों में हलचल और भी तेजी से बढ़ता जा रहा है। इस दौरान सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन का धांसू ट्रेलर इन दोनों फिल्मों के मेगा क्लैश को लेकर एक्साइटमेंट में और वृद्धि करने में सफल हुआ है। 

लाल सिंह चड्ढा से उन्नीस नहीं है अक्की की रक्षा बंधन का ट्रेलर: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रिलीज हुए अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर स्टारर मूवी रक्षा बंधन का ट्रेलर एक जबरदस्त फैमिली ड्रामा मूवी कही जा रही है। निर्देशक आनंद एल राय के निर्दशन से सजी ये मूवी एक बहुत इमोशनल ड्रामा मूवी है। जो दर्शकों को भावुक करने का दम दिखा रही है । दिखाए गए ट्रेलर में अक्षय कुमार ने 4 बहनों के भाई का रोल प्ले किया है। जो अपनी बहनों की शादी तक खुद कुंवारा बैठा है। मूवी का ट्रेलर आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के ट्रेलर को चुनौती देता दिख रहा है।

 

हौंसलों की कहानी है आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा: जबकि आमिर खान और करीना कपूर खान स्टारर मूवी लाल सिंह चड्ढा ऑस्कर विनिंग हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक हिंदी रीमेकभी कहा जा रहा है। ये मूवी एक ऐसे लड़के की कहानी है जिसका आइक्यू बहुत कम है। बावजूद इसके वो अपने हौंसलों के दम पर बड़ी-बड़ी चुनौतियां पार करता है।

 

अग्निवीर को लेकर देश में मचे उपद्रव के बीच सुभाष घई ने युवाओं से की ये अपील

राजकुमार की शर्ट देखकर गुस्से में आई मशहूर अदाकारा, किये ये कमेंट

इंस्टाग्राम से गायब हुईं प्रियंका, जानिए क्या है माजरा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -