अग्निवीर को लेकर देश में मचे उपद्रव के बीच सुभाष घई ने युवाओं से की ये अपील
अग्निवीर को लेकर देश में मचे उपद्रव के बीच सुभाष घई ने युवाओं से की ये अपील
Share:

अग्निपथ योजना के विरोध में मेरठ-दिल्ली एक्सप्रेस वे पर युवाओं के जाम लगाने से उत्तराखंड रोडवेज की नान स्टाप वाल्वो बसें फंस हुई बताई जा रही है। हाईवे के दोनों तरफ एक दर्जन से अधिक नान स्टाप बसें जाम का शिकार हो रही है। चालकों ले डिपो एजीएम को फोन कर इसकी जानकारी दे दी है। एजीएम ने आदेश दिये हैं कि बसें सुरक्षित स्थान पर लगाई जाएं। उपद्रव की स्थिति में जबरन बस संचालन नहीं किया जाना चाहिए।

बॉलीवुड के शो मैन सुभाष घई यों तो अपने काम से विश्वभर में मशहूर हैं पर मनोरंजन जगत के अलावा भी वह देश-दुनिया के मुद्दों पर भी निगाह रखते है और जहां आवश्यकता महसूस होती है वहां पर अपनी राय भी देते हैं। हाल ही में सुभाष घई ने देश में आग की तरह फैलते अग्निपथ योजना मुद्दे पर हो रहे बवाल को लेकर अपनी राय सोशल मीडिया पर रख दिया है।

सुभाष घई ने स्वदेशी सोशल मीडिया मंच कू ऐप पर एक पोस्ट करते हुए अपने अंदाज में बोला है कि भारत का युवा आंदोलन स्वीकार करता है पर जनता की ट्रेन या बस जलाना नहीं। हालंकि अग्निवीर को लेकर हालात बहुत गंभीर हैं, कई  स्थान पर लोग इसके विरुद्ध प्रदर्शन करते हुए दिखाई दिए है। वहीं, रविवार को लेफ्टिनेंट जनरल बंसी पोनप्‍पा ने कहा हैकि अग्निपथ को लेकर भर्तियां अगस्त, सितंबर और अक्टूबर में होनी हैं।

राजकुमार की शर्ट देखकर गुस्से में आई मशहूर अदाकारा, किये ये कमेंट

इंस्टाग्राम से गायब हुईं प्रियंका, जानिए क्या है माजरा?

फिटनेस के मामले में बड़े बड़ों को मात दे देती है ऋतिक की माँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -