थ्रिलर में नज़र आएंगे अक्षय कुमार
थ्रिलर में नज़र आएंगे अक्षय कुमार
Share:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार फ़िलहाल अपनी आने वाली फिल्म 'गोल्ड' के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं. इसी के साथ वो 'हाउसफुल 4' की शूटिंग कर रहे हैं, क्योंकि इसी साल उनकी कई फिल्में आने वाली हैं जिसके लिए सभी इंतज़ार कर रहे हैं. अक्षय की 'गोल्ड' 15 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है जिसका इंतज़ार किसी से नहीं हो रहा है. अब बात कर रहे हैं उनकी एक और फिल्म की जिसके लिए उन्हें अप्रोच किया गया है.

अब्बास-मस्तान बनाएंगे अब कोरियाई हिट फिल्म

अक्षय को अप्रोच करने के लिए कई डायरेक्टर उनकी राह देखते रहते हैं. ऐसे ही निर्देशक जोड़ी अब्बास-मस्तान भी कर रहे हैं, अभी खबर आई थी कि अब्बास-मस्तान कोरियाई फिल्म का हिंदी रीमेक बनाने जा रहे हैं और अब खबर आई है कि इस फिल्म के लिए वो अक्षय कुमार को लेना चाहते हैं. ये फिल्म एक थ्रिलर फिल्म होगी जिसका नाम 'टनल' है. आपको बता दें, निर्देशक जोड़ी अब्बास-मस्तान के साथ अक्षय ने खिलाड़ी, ऐतराज, अजनबी जैसी फिल्मों में काम किया है. वहीं बात करें कोरियाई फिल्म की तो ये फिल्म साल 2016 में रिलीज़ हुई थी जिसे काफी पसंद किया गया था.

क्या झगड़े खत्म कर अक्षय करेंगे इनके साथ काम

अब्बास-मस्तान ने बताया कि फिल्म की कहानी पिता और बेटी पर आधारित है जो बहुत ही भावुक है. फिल्म में एक पिता किस तरह खुद को कार में फंसा लेता है और किस तरह खुद को बचाता है यही कहानी है. कोरिया में इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था और उम्मीद करते हैं अक्षय के इस फिल्म में होने से फिल्म जबरदस्त हिट होने वाली है. अक्षय कुमार को फिल्म क स्क्रिप्ट पसंद आई है जिससे ये कहा जा रहा है कि वो ये फिल्म कर सकते हैं. अब देखना होगा अक्षय इस फिल्म को करते हैं या नहीं.

बॉलीवुड की चटपटी खबरें..

राजकुमार राव के साथ काम करने के लिए ये क्या बोल गई मौनी रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -