अब कुछ अलग करना चाहते है अक्षय कुमार....
अब कुछ अलग करना चाहते है अक्षय कुमार....
Share:

साल 2017 में 'जॉली ऐलऐलबी-2', 'नाम शबाना' और 'टॉयलेट:एक प्रेम कथा' जैसी बैक टू बैक फिल्मे देने वाले एक्टर अक्षय कुमार का कहना है कि अब वे कुछ अलग करना चाहते हैं. जी हाँ...अक्षय ने कहा कि, 'मैं अब एक पागलपन से भरपूर कॉमेडी फिल्म करना चाहता हूं. अब वह समय आ गया है. मुझे बैलेंस बनाकर फिल्में करना अच्छा लगता है. मैं सिर्फ गंभीर या सामाजिक मुद्दों पर ही फिल्में नहीं बनाना चाहता. मैं सच में जल्दी ही एक फुल कॉमेडी फिल्म करना चाहता हूं'.

वैसे तो अक्षय के पास अभी दो सालो तक फिल्मो की लाइन लगी पड़ी है. हाल ही में डायरेक्टर साजिद खान ने फिल्म 'हाउसफुल 4' के निर्देशन को कंफर्म किया है.

जाने अक्षय की आने वाली फिल्मो के बारे में-

पैडमैन - अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' 13 अप्रैल 2018 को रिलीज़ होगी. यह फिल्म रियल लाइफ में 'मुरुगनाथम' नाम के व्यक्ति पर आधारित है, जिन्होंने सभी विरोधों का सामना करते हुए सबसे सस्ती सैनेटरी पैड्स बनाने का काम किया था.

गोल्ड - डायरेक्टर रीमा कागती की फिल्म 'गोल्ड' के लिए अक्षय कुमार को फाइनल कर लिया गया है. फिल्म में अक्षय हॉकी कोच 'बलबीर सिंह' की भूमिका में नजर आएंगे.

मुगल - मशहूर संगीतकार 'गुलशन कुमार' जिन्हे म्यूजिकल मुगल नाम से भी जाना जाता है उन पर बन रही बॉयोपिक फिल्म में अक्षय मुख्य किरदार निभाने वाले है.

क्रैक - वैसे तो फिल्म 'क्रैक' साल 2017 अगस्त में रिलीज होने वाली थी लेकिन फिलहाल फिल्म पर काम शुरू नहीं किया गया है. नीरज पांडे फिल्म का निर्देशन करेंगे.

2.0 - सुपरस्टार रजनीकांत की इस फिल्म में अक्षय विलेन के रूप में नजर आएंगे. फिल्म साल 2018 में रिलीज़ होगी.

सलमान खान प्रोडक्शन फिल्म - 2018 में रिलीज़ होने वाली सलमान खान और करण जोहर प्रोडक्शन फिल्म में अक्षय कुमार नजर आएंगे.

हाउसफुल 4 - हाउसफुल फिल्म की 3 सीरीज के सुपरहिट होने के बाद अब साजिद खान के निर्देशन में बनी फिल्म हाउसफुल 4 में अक्षय कुमार नजर आएंगे. यह फिल्म साल 2018 में रिलीज़ हो सकती है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

15 साल बड़े एक्टर इमरान हाशमी के साथ रोमांस करती नजर आएँगी यह एक्ट्रेस

बॉलीवुड डायरेक्टर 'मधुर भंडारकर' का आज 49वा जन्मदिन

इस बार सलमान बहन अर्पिता के घर पहुंचे बप्पा के दर्शन करने!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -