गाड़ी में मेकअप कर रही थी जैकलीन और नुसरत, वीडियो शेयर कर अक्षय ने लिखा- देखिए हमारा India’s...
गाड़ी में मेकअप कर रही थी जैकलीन और नुसरत, वीडियो शेयर कर अक्षय ने लिखा- देखिए हमारा India’s...
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार उर्फ़ अक्षय कुमार अपनी आगामी मूवी राम सेतु की तैयारियों में लग गए हैं। वह बृहस्पतिवार को जैकलीन फर्नांडिस तथा नुसरत भरूचा के साथ मुहुर्त शॉट के लिए अयोध्या गए थे। जहां रामलला की पूजा करने के पश्चात् अक्षय टीम के साथ मुंबई आ गए हैं। अक्षय ने सोशल मीडिया पर जबरदस्त वीडियो साझा करके नुसरत एवं जैकलीन को ट्रोल किया है। यह वीडियो बहुत वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया। जिसमें जैकलीन फर्नांडिस तथा नुसरत भरूचा गाड़ी में बैठकर मेकअप करती दिखाई दे रही हैं। अक्षय ने वीडियो साझा करते हुए लिखा- मैं अपने लेफ्ट और राइट का व्यू साझा कर रहा हूं। हमारा इंडियाज गॉट टैलेंट का वर्जन। अक्षय के इस वीडियो पर नुसरत ने टिप्पणी की-हमारा टैलेंट पहचानने तथा उसे सोशल मीडिया पर साझा करने के लिए धन्यवाद अक्षय सर। क्या कहना है जैकलीन? वहीं जैकलीन ने टिप्पणी की- क्यों अक्षय सर क्यों। साथ ही रोने वाली इमोजी कमेंट में पोस्ट की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

वही अक्षय कुमार ने हाल ही में एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें पूरा राम दरबार दिखाई दे रहा है, इसके साथ ही स्पष्ट हो रहा है कि ये तस्वीर किसी पूजा की है। मतलब की ये तस्वीर फिल्म के मुहुर्त ही। इसके साथ ही अक्षय ने विशेष कैप्शन भी लिखा है। अक्षय कुमार ने लिखा है कि आज श्री अयोध्या जी में फ़िल्म “रामसेतु” के शुभारंभ पर प्रभु श्री राम का आशीर्वाद प्राप्त हुआ , जय श्री राम ! अक्षय का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर छा गया है। प्रशंसक इस पोस्ट के माध्यम से अक्षय कुमार को रामसेतु के लिए बधाइयां दे रहे हैं।

रिलीज हुआ 'द बिग बुल' का ट्रेलर, अभिषेक बच्चन और इलियाना के अंदाज ने लुटा फैंस का दिल

अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की ‘चेहरे’ से नहीं गायब हुई रिया चक्रवर्ती, ट्रेलर में नजर आई झलक

काले लहंगे में सारा अली खान ने दिखाई अपनी दिलकश अदाएं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -