रिलीज हुआ 'द बिग बुल' का ट्रेलर, अभिषेक बच्चन और इलियाना के अंदाज ने लुटा फैंस का दिल
रिलीज हुआ 'द बिग बुल' का ट्रेलर, अभिषेक बच्चन और इलियाना के अंदाज ने लुटा फैंस का दिल
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे और सुपरस्टार अभिषेक बच्चन की मोस्ट अवेटिड मूवी द बिग बुल का ट्रेलर रिलीज हो गया है। 3 मिनट आठ सेकेंड का ये ट्रेलर सोशल मीडिया पर वायरल होना आरम्भ हो रहा है। प्रशंसक अभिषेक बच्चन के अंदाज तथा लुक को बहुत पसंद कर रहे हैं। वहीं इलियाना डिक्रूज भी जर्नलिस्ट के रोल में बहुत जच रही हैं। 'द बिग बुल' के ट्रेलर में एक बार फिर जहां अभिषेक बच्चन का स्वैग प्रशंसकों को पसंद आ रहा है तो वहीं दूसरी तरफ कई बेहतरीन डायलॉग्स भी ट्रेलर में सुनने को मिल रही है। इसके साथ-साथ अभिषेक एवं इलियाना की कैमिस्ट्री भी प्रशंसकों को भा रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 'द बिग बुल' का ट्रेलर यूट्यूबर कैरी मिनाटी के प्रशंसकों के लिए भी बहुत स्पेशल है। इस ट्रेलर के बैकग्राउंड में कैरी मिनाटी के सांग 'यलगार' को भी सुना जा सकता है। याद दिला दें कि कुछ समय पूर्व ही कैरी का सांग यलगार रिलीज हुआ था, जिसे प्रशंसकों ने बहुत पसंद किया था तथा सांग यूट्यूब पर ट्रेंड भी हुआ था।

ध्यान रहे कि इससे पूर्व 16 अप्रैल को इस फिल्म का जबरदस्त टीजर रिलीज किया गया था। मूवी में 1987 की मुंबई में हुए सबसे बड़े घोटाले की स्टोरी बताई जा रही है। गौरतलब है कि मूवी 8 अप्रैल को रिलीज होगी। एक तरफ जहां फिल्में थिएटर में रिलीज होना आरम्भ हो गई हैं तो वहीं दूसरी तरफ द बिग बुल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। इस मूवी को 8 अप्रैल को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा। वही ट्रेलर को देखने के बाद अब फैंस को फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है।

नाना पाटेकर पर आरोप लगाकर सुर्ख़ियों में आईं थीं तनुश्री दत्ता, ग्लैमरस रोल्स के लिए थीं मशहूर

अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की ‘चेहरे’ से नहीं गायब हुई रिया चक्रवर्ती, ट्रेलर में नजर आई झलक

काले लहंगे में सारा अली खान ने दिखाई अपनी दिलकश अदाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -