सलमान-शाहरुख़ का हश्र देख अक्षय डरे....
सलमान-शाहरुख़ का हश्र देख अक्षय डरे....
Share:

यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार की विभिन्न योजनाओं के ब्रांड एंबेसेडर के तौर पर लोकप्रिय सुपर स्टार अक्षय कुमार को नियुक्त किया गया है. अक्षय कुमार को खुले में शौच के विरूद्ध उत्तरप्रदेश सरकार की विभिन्न योजनाओं में यह जिम्मेदारी दी गई है. ब्रांड एंबेसेडर बनाए जाने के बाद अक्षय कुमार सीएम योगी आदित्यनाथ के ही साथ लखनऊ में सड़क पर झाडू लगाते नज़र आए. उन्हें ब्रांड एंबेसेडर बनाए जाने की घोषणा सीएम योगी आदित्यनाथ ने की. अब अक्षय कुमार जो के अपनी इस फिल्म का तेजी से प्रचार व प्रसार कर रहे है.

लेकिन शाहरुख़ खान व सलमान खान का बॉक्स ऑफिस पर हश्र देखकर उन्हें एक डर भी सता रहा है. जी हां बता दे कि, सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' और शाहरुख खान की 'जब हैरी मेट सेजल' की बॉक्स ऑफिस हालत को देखते हुए शायद अक्षय कुमार की अपनी आने वाली फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' को लेकर टेंशन में आ गए हैं. शायद इसीलिए फिल्म को लेकर एक बड़ा निर्णय लिया गया है.

बता दें टॉयलेट एक प्रेम कथा की कोई मीडिया स्क्रीनिंग नहीं रखी जाएगी. यानि की फिल्म सीधे फर्स्ट डे फर्स्ट शो दर्शकों के सामने आएगा. ऐसा निर्णय यह सोचकर लिया गया है कि ना ही मीडिया स्क्रीनिंग रखी जाएगी.. ना ही समीक्षक रिव्यू लिखेंगे. यानि की दर्शक बिना किसी पूर्वाग्रह के फिल्म देखने आएंगे. अभी वैसे भी फिल्म के प्रमोशन के चलते अक्षय कुमार काफी व्यस्त चल रहे है.       

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर 

कंगना की 'सिमरन' का..ट्रेलर OUT

‘फुकरे रिटनर्स’ का पोस्टर हुआ रिलीज

चुलबुले वरुण की बंदरो संग उछलकूद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -