'टॉयलेट एक प्रेम कथा', जिस पर बरसी माँ लक्ष्मी की कृपा
'टॉयलेट एक प्रेम कथा', जिस पर बरसी माँ लक्ष्मी की कृपा
Share:

खिलाडी अक्षय कुमार व अभिनेत्री भूमि पेडनेकर अपनी रिलीज हो चुकी फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के चलते खासा उत्साहित है. गौरतलब है की अक्षय व भूमि की इस फिल्म की सभी ने सराहना की है जिसमे की उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना भी है. पूर्व में अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में भी मीडिया से बातचीत के दौरान अक्षय ने स्वीकार किया था कि यह समस्या सिर्फ गांव की नहीं है. शहर के लोग सबसे ज़्यादा खुले में कहीं भी शौच कर देते हैं और फिर उन्हें इस बात का गिल्ट भी नहीं होता है. यह फिल्म एक प्रकार से सरकार के द्वारा चलाए जा रहे स्वच्छता के अलख को भी जगा रही है.

रिपोर्ट्स की मानें तो पहले दिन फिल्म को 40 प्रतिशत की ओपनिंग मिली है. ट्रेड विशेषज्ञों की मानें तो 3000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हुई फिल्म के लिए काफी एडवांस बुकिंग हुई हैं. सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' हो या शाहरुख खान की 'जब हैरी मेट सेजल', बॉक्स ऑफिस को पिछले कुछ महीनों में निराशा ही हाथ लगी है.

ऐसे में लोगों को अक्षय कुमार की 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' से बहुत उम्मीदें हैं. मिले-जुले रिव्यू मिलने के बावजूद यह फिल्म दर्शकों को थिएटर तक खींचने में सफल रही है. फिल्म ने पहले दिन 13.10 करोड़ रुपये की कमाई की थी. दूसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में उछाल आया है. रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने दूसरे दिन 16 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. ट्रेड पंडितों के हिसाब से फिल्म रविवार तक 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'आशिकी 3' और में जरूर करूंगी, आलिया भट्ट

सेंसर बोर्ड के नए चीफ का आया फरमान

'बरेली..' की बिट्टी है काफी बोल्ड

माशा अल्लाह!..बहुत ही हॉट नजर आई भूमि पेडनेकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -