200 करोड़ के करीब पहुंची 'टॉयलेट एक प्रेम कथा'
200 करोड़ के करीब पहुंची 'टॉयलेट एक प्रेम कथा'
Share:

अक्षय कुमार ने एक बार फिर से यह साबित कर दिया है की ना हम अमिताभ ना दिलीप कुमार ना ही किसी हीरो के बच्चे हम है सीधे साधे अक्षय अक्षय जी हां जनाब वैसे भी आपको तो पता ही है की अभिनेता अक्षय कुमार की हालिया रिलीज फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' बॉक्स ऑफिस पर तेज रफ्तार से दौड़ रही है.

अभिनेता अक्षय कुमार ने आख़िरकार दिखा ही दिया है की उन्हें यूं ही बॉक्स ऑफिस का कमाऊ खिलाड़ी नहीं कहते. इस साल दूसरी बार 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने को तैयार अक्षय कुमार की टॉयलेट एक प्रेम कथा जो के धीरे धीरे अब अपने 200 करोड़ के लक्ष्य को भेदने को तैयार है. जी हां बता दे कि बॉलीवुड अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अबतक धमाकेदार कमाई की है.

देश ही नहीं विदेशों में भी फिल्म शानदार कमाई कर रही है. अगर बात की जाए फिल्म की घरेलू बॉक्स ऑफिस कमाई की तो ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ की ग्रोस कमाई 159.79 करोड़ है. फिल्मी वेबसाइट Bollywoodhungama.com के मुताबिक फिल्म ने विदेशों में अब तक 24.32 करोड़ की कमाई की है. अगर फिल्म की ग्रोस और ओवरसीज कमाई को जोड़ दिया जाए तो यह आंकड़ा 184.11 करोड़ रुपये हो जाता है. इस तरह से ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ ने वर्ल्डवाइड तकरीबन 184 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अनन्या अपनी हॉटनेस से क़हर ढा रही...

'विदेशी भूत' सबको गया लूट

गोविंदा के साथ मिलकर फिर से दीवाना मस्ताना होना चाहते है डेविड धवन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -