अक्षय कुमार ने फिल्म 'हेरा फेरी 3' को लेकर किया खुलासा
अक्षय कुमार ने फिल्म 'हेरा फेरी 3' को लेकर किया खुलासा
Share:

फिल्म 'हेरा फेरी' बॉलिवुड की हिट फिल्म फ्रैंचाइजी में से एक हैं इस फिल्म में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल ने अपने अभिनय से सबके दिलो पर राज किया. कॉमिडी फिल्मों की बात हो तो इस फिल्म का जिक्र होना तय है. इस फिल्म में अक्षय, सुनील और परेश के किरदारों ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया. इस वक्त अक्षय कुमार अपनी अगली फिल्म 'गुड न्यूज' के प्रमोशन में बिजी हैं. हाल ही में अभिनेता ने एक इंटरव्यू में 'हेरा फेरी 3' के बनने की संभावनाओं पर बात की हैं. 

ऐसा कहा जा रहा कि अक्षय कुमार ने फिल्म 'हेराफेरी' के सीक्वल पर कहा कि वह इसके लिए कोशिश कर रहे हैं और इससे ज्यादा कुछ नहीं बता सकते. कुछ दिन पहले प्रड्यूसर इंद्र कुमार ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनसे 'हेराफरी 3' के लिए संपर्क किया गया लेकिन इससे ज्यादा उन्हें कुछ नहीं पता है. कब तक इस फिल्म पर काम चालू होना हैं ऐसी कोई भी खबर सामने नहीं आई हैं.

वही अक्षय कुमार की बात करें तो राज मेहता के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'गुड न्यूज' में करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी के साथ दिखाई देने वाले हैं. इस फिल्म में दो कपल की कहानी है जो जल्द ही पैरंट्स बनने वाले हैं लेकिन यह दोनों कपल एक अजीब परिस्थिति में ही फंस जाते हैं. यह फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होगी.

सारा और जान्हवी से तुलना होने पर अनन्या पांडे ने कही ये बात

रिलीज हुआ 'स्ट्रीट डांसर 3डी' का ट्रेलर, है बहुत जबरदस्त

मौसमी चटर्जी के दामाद ने किया बड़ा खुलासा,बोले- 'मेरी पत्नी की मौत के...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -