नए लुक में काफी हैंडसम दिखें अक्षय कुमार के बेटे आरव, पहले जमकर हुए थे ट्रोल
नए लुक में काफी हैंडसम दिखें अक्षय कुमार के बेटे आरव, पहले जमकर हुए थे ट्रोल
Share:

सितारों के मशहूर बच्चों में एक्टर अक्षय कुमार के बेटे आरव का नाम भी प्रमुखता से शामिल है. बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना के बेटे आरव कुमार इन दिनों एक खास वजह से ही सुर्खियों में बने हुए हैं. जी हां...दरअसल, बात यह है कि आरव द्वारा हाल ही में एक स्टाइलिश हेयर कट लिया गया है, जिसमे वे बेहद हैंडसम नजर आ रहे हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय के बेटे आरव को अक्सर मां ट्विंकल, फैमिली मेंबर और दोस्तों के साथ स्पॉट किया जाता रहता है. वहीं हाल ही में आरव को मुंबई के जुहू में एक सैलून के बाहर स्पॉट किया गया था. वहीं सैलून में उन्होंने अपना नया हेयरकट कराया हैं. हेयरकट में आरव स्मार्ट नजर आ रहे हैं और आरव का लुक काफी कैजुअल नजर आ रहा हैं. वहीं उन्होंने ग्रे टी-शर्ट के ऊपर जैकेट पहना हुआ हैं. आरव ग्रे शॉर्ट्स और व्हाइट शूज में स्पॉट हुए. 

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार के बेटे आरव बीते दिनों अपने हेयर स्टाइल की वजह से बेहद ट्रोल हो गए थे. एयरपोर्ट से अपनी मां ट्विंकल खन्ना के साथ निकल रहे अक्षय के बेटे आरव का सोशल मीडिया पर कई लोगों की द्वारा मजाक उड़ाया गया था. फैंस द्वारा उनके हेयर स्टाइल की तुलना फिल्म 'तेरे नाम' के राधे से भी की गई थी, हालांकि अब आरव द्वारा अपना लुक बदल लिया गया है और वह अब एक नए अवतार में बहुत हैंडसम नजर आए हैं.

सोनम-सलमान ने मिलकर मचाई धूम, 'द जोया फैक्टर' का दमदार ट्रेलर रिलीज

सोशल मीडिया पर हिट टाइगर-ऋतिक की 'वॉर', बन रहे मजेदार मीम्स

Saaho : शूटिंग के बीच ऐसी हरकत करते थे प्रभास, श्रद्धा ने किये खुलासे

विद्या बालन ने किया खुलासा, क्यों नहीं करती पति सिद्धार्थ के साथ काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -