विद्या बालन ने किया खुलासा, क्यों नहीं करती पति सिद्धार्थ के साथ काम

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन के पति सिद्धार्थ रॉय कपूर ने बॉलीवुड में काफी बड़ी फिल्मों का निर्माण किया है. लेकिन आपने देखा होगा वे दोनों किसी भी फिल्म में साथ काम नही करते हैं, सिद्धार्थ ने 'दंगल', 'ABCD', 'हैदर', 'चेन्नई एक्सप्रेस' और 'बर्फी' सहित अन्य कई फिल्मों को प्रोड्यूस किया है. लेकिन विद्या ने केवल सिद्धार्थ द्वारा निर्मित फिल्म 'घनचक्कर' में ही काम किया है. इस बारे में हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया है कि वो अपने पति के साथ काम क्यों नहीं करती. 

दरस, फिल्म क्रिटिक अनुपमा चोपड़ा के साथ हुए इंटरव्यू में विद्या ने बताया कि उन्होंने अपने पति  के साथ काम क्यों नहीं किया है. वो कहती हैं 'मुझे लगता है कि अगर मुझे किसी अन्य फिल्म में अपने डायरेक्टर या प्रोड्यूसर के साथ कोई समस्या होगी तो मैं उसे बंद कर सकती हूं, झगड़ा नहीं करती हूं. मैं उसके लिए तर्क देती हूं, जो भी उसका कारण होता हैं.  लेकिन मैं सिद्धार्थ के साथ ऐसा नहीं कर सकती. यह पर्सनल हैं. हालांकि मुझे लगता है कि मैं सिद्धार्थ से  तर्क कर सकती हूं. लेकिन मैं उनके साथ लड़ाई खत्म कर दूंगी'.

इतना ही नहीं वो आगे कहती हैं, 'मुझे लगता है कि यह सेफ है. मैं अपने रिश्ते की पवित्रता को और हमारी शादी को बनाए रखना चाहती हूं. कुछ उदाहरण ऐसे आए हैं जब उन्हें एक स्क्रिप्ट पसंद आई और मुझे भी पसंद आई है. उन्होंने आगे ठहाका मारते हुए कहा,  मैं उनके साथ पैसे को लेकर भी चर्चा नहीं कर सकती. जरा सोचिए की अगर वह कहते हैं कि यह अमाउंट आपके लिए बहुत हो रहा है और मुझे लगता है कि मुझे उस अमाउंट का 10 मिलना चाहिए. इसका मतलब है कि आप मेरा अवमूल्यन कर रहे हैं और फिर अन्य मुद्दे भी सामने आ जाएंगे. इसलिए मैं उस परिस्थि तक जाना ही नहीं चाहती'. 

यानि ये कह सकते हैं कि विद्या बालन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को अलग रखती हैं इसी कारण वो अपने पति के साथ फिल्म में काम नहीं करती. विद्या ने हाल ही में फिल्म 'मिशन मंगल' में अभिनय किया है. आर बाल्की और अक्षय द्वारा प्रोड्यूस्ड इस फिल्म को डायरेक्टर जगन शक्ति ने निर्देशित किया है. यह फिल्म 15 अगस्त 2019 को रिलीज हुई थी.

इस ख़ास वजह से इंदिरा गांधी की बायोपिक में काम कर रहीं हैं विद्या बालन

इस राज्य में अक्षय की मिशन मंगल हुई टैक्स फ्री..

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -