अक्षय कुमार ने साझा किया 'Into The Wild' का ट्रेलर, इस दिन होगा प्रीमियर,
अक्षय कुमार ने साझा किया 'Into The Wild' का ट्रेलर, इस दिन होगा प्रीमियर,
Share:

डिस्कवरी के लोकप्रिय शो 'Into The Wild with Bear Grylls' की प्रतीक्षा प्रशंसक बेसब्री से कर रहे हैं. प्रशंसकों की इस बेचैनी को थोड़ा कम करते हुए अक्षय कुमार ने आख‍िरकार शो के प्रीमियर डेट की घोषणा कर दी है. अक्षय ने बियर ग्रिल्स के साथ जंगल के खतरों का सामना करते हुए शो का ट्रेलर साझा किया है. इंटू द वाइल्ड विद बियर ग्रिल्स 10 दिन पश्चात् डिस्कवरी पर 11 सितंबर को प्रीमियर किया जाएगा. इसके अतिरिक्त 14 सितंबर को भी यह शो फिर से देखने को मिलेगा.

वीड‍ियो शेयर करते हुए अक्षय ने शो में बियर के साथ अपना एक एक्सपीरियंस भी बताया. वे लिखते हैं- 'मैंने Into The Wild With Bear Grylls शो से प्रथम कड़ी चुनौतियों की कल्पना की थी, परन्तु बियर ने मुझे एलिफेंट पूप की चाय से बिल्कुल शॉक्ड कर दिया. क्या दिन था.' लाफ‍िंग इमोजी के साथ अक्षय ने अपना यह अनुभव साझा किया है. ट्रेलर में इसका सीन भी उपस्थित है.

वैसे तो अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे फिट अभिनेता में से एक हैं. उनकी फ‍िटनेस के चर्चे हर स्थान पर है, तथा उन्हें बॉलीवुड का ख‍िलाड़ी भी कहा जाता है. किन्तु इंटू द वाइल्ड में बियर ग्रिल्स के साथ उनका यह रोमांचक सफर अलग ही स्तर का है. शो में वे मगरमच्छ से भरे नदी, ऊंचे पहाड़ जैसे कई जानलेवा जोखिमो से मोल लेते दिखाई दे रहे हैं. इस रोमांच से रुबरू होने तथा अपनी बहादुरी का पर‍िचय देने अक्षय शीघ्र ही शो में अपने डेयरडेविल पार्टनर के साथ दिखाई देंगे. बता दें अक्षय इस अंतर्राष्ट्रीय शो में आने वाले तीसरे इंडियन हैं. उनसे पूर्व पीएम नरेंद्र मोदी तथा दक्षिण सुपरस्टार रजनीकांत ने बियर ग्रिल्स के साथ खतरों का सामना किया है. अक्षय को इस शो में देखना वाकई इंट्रेस्टिंग होगा. वही अब सभी फैंस को इसका बेसब्री से इंतजार है.

'स्त्री' के दो वर्ष पूर्ण होने पर श्रद्धा कपूर ने शेयर की ये तस्वीरें

काफी मशक्क्त के बाद इस फिल्म ने दिलाई थी दीपक डोबरियाल को पहचान

सुशांत केस में आया नया मोड़, 14 जून को स्टाफ दीपेश ने इस फिल्ममेकर को किया था मैसेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -