सुशांत केस में आया नया मोड़, 14 जून को स्टाफ दीपेश ने इस फिल्ममेकर को किया था मैसेज
सुशांत केस में आया नया मोड़, 14 जून को स्टाफ दीपेश ने इस फिल्ममेकर को किया था मैसेज
Share:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में रोजाना नया मोड़ आ रहा है. अभी तक रिया चक्रवर्ती, श्रुति मोदी से लेकर कई लोगों के व्हाट्सएप चैट सामने आ चुके हैं. इस मध्य दिवंगत अभिनेता के हाउस प्रबंधक दीपेश सावंत के व्हाट्सएप चैट का खुलासा हुआ है. यह सन्देश 14 जून को ही भेजा गया था, जिस दिन अभिनेता का निधन हुआ था.

दिवंगत अभिनेता के स्टाफ दीपेश सावंत ने 14 जून को फिल्म निर्माता कुशल जावेरी को मैसेज भेजा था. दीपेश सावंत ने यह मैसेज प्रातः 10 बजकर 51 मिनट पर किया था. इसी समय अभिनेता के कमरे का दरवाजा खोलने के प्रयास में उनके स्टाफ के मध्य अफरा तफरी थी, तथा सभी घबराए हुए थे. हालांकि जो चैट सामने आया है वो बहुत नार्मल है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुशल ने चैट साझा किया है. 

दीपेश ने कुशल को मैसेज किया था- 'हाय सर, एसएसआर ने मुझे आपसे कंपनी को लेकर आपसे कांटेक्ट करने के लिए कहा.' कुशल ने दोपहर 2:48 बजे दीपेश को जवाब दिया कि 'क्या भाई (सुशांत) सेफ हैं या नहीं. प्लीज रिप्लाई करो.' तत्पश्चात, उन्होंने 3:34 बजे भी मैसेज भेजा. उन्होंने लिखा था, 'भाई हम लोग बाहर हैं, यदि आपको किसी चीज की आवश्यकता है तो हमें बताइए.' दीपेश ने कुशल के मैसेज का जवाब नहीं दिया. इससे पूर्व एक इंटरव्यू में कुशल ने बताया था कि वो उस दिन दोपहर में सो रहे थे इस कारण से तत्काल मैसेज का जवाब नहीं दे पाए थे. साथ ही मामले की जांच लगातार जारी है.

राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड पत्रलेखा ने इस मजेदार अंदाज में अभिनेता को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

संदीप सिंह के साथ कंगना और रंगोली की तस्वीर आई सामने, फैंस ने जताई नाराजगी

लंदन में सोनम कपूर ने देखी TENET, डिंपल कपाड़िया के काम को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -