अतरंगी रे के सेट से अक्षय ने शेयर की तस्वीर, सारा संग आए नजर
अतरंगी रे के सेट से अक्षय ने शेयर की तस्वीर, सारा संग आए नजर
Share:

अक्षय कुमार एक ऐसे एक्टर हैं जिनके पास फिल्मों की कभी कमी नहीं रही है। वह हर दिन फिल्मों के बारे में खुलासे करते हैं। अब हाल ही उन्होंने अपनी फिल्म की शूटिंग के सेट से एक तस्वीर शेयर की है जो आप देख सकते हैं। जल्द ही अक्षय फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आने वाले हैं। उन्होंने इसी फिल्म के सेट से एक तस्वीर जारी कर अपनी ख़ुशी को जाहिर किया है। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में वह सारा अली खान के साथ नजर आ रहे हैं। इस फिल्म को आनंद एल। राय निर्देशित कर रहे हैं और इस फिल्म में सारा अली खान और धनुष मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देने वाले हैं। इन दोनों के अलावा फिल्म में अक्षय कुमार और जीशान अयूब भी दिखाई देंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

वैसे फिलहाल अक्षय कुमार ने फिल्म सेट पर वापसी की तस्वीर शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर कैप्शन में लिखा है, 'लाइट्स, कैमरा, ऐक्शन। इन तीन शब्दों को सुनकर जो खुशी मिलती है, उसका कोई मुकाबला नहीं है। आनंद एल राय की फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग शुरू कर दी है। आप लोगों के प्यार और शुभकामनाओं की जरूरत है।' आपको हम यह भी बता दें कि इस फिल्म का संगीत एआर रहमान कम्पोज कर रहे हैं और इसके गीतों को हिमांशु शर्मा ने लिखा है।

वैसे सारा अली खान ने भी अक्षय द्वारा शेयर की गई तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है, इसे कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा है- 'अतरंगी रे अब और रंगीन हो गई है! अक्षय कुमार आपके साथ काम करना खास और रोमांचक है।' इस फिल्म की शूटिंग मार्च के महीने में वाराणसी में होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस के कारण ऐसा हो नहीं सका। वैसे बीते अक्टूबर के महीने से टीम ने दोबारा शूटिंग शुरू की है और अब मदुरै में फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग हो रही है।

तारक मेहता शो से जुड़े इस शख्स ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बताई ये वजह

MVA मजबूत है, फोन को टैप करने की कोई जरूरत नहीं: उद्धव ठाकरे

BJP के प्रमुख दिलीप घोष ने किया ममता बनर्जी के लिए आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -