रकुलप्रीत ने रिया पर डाली पूरी बात, कहा- पेड्लर से नहीं है कोई कनेक्शन
रकुलप्रीत ने रिया पर डाली पूरी बात, कहा- पेड्लर से नहीं है कोई कनेक्शन
Share:

ड्रग्स कनेक्शन को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह से पूछताछ की। इस के चलते रकुलप्रीत ने रिया चक्रवर्ती पर पूरा ठीकरा फोड़ दिया है। सूत्र के अनुसार, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के समक्ष रकुल ने ड्रग्स लेने से स्पष्ट मना किया है। परन्तु नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को इस बात पर विश्वास नहीं है। एक्ट्रेस ने ड्रग्स पेडलर्स से संपर्क होने की बात से साफ़ तौर पर मना किया है।

वही रकुल ने रिया संग 2018 में हुई ड्रग्स चैट की बात स्वीकारी है। रकुल ने एनसीबी को बताया कि रिया चैट में अपना सामान (वीड) मंगवा रही थी। रिया का सामान (ड्रग्स) उनके घर पर था। हालांकि अब रकुल की बात में कितनी स्पष्टता है, इसकी इन्वेस्टिगेशन अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम करेगी। रकुल प्रीत की पड़ताल जारी रहेगी। ध्यान रहे, रिया चक्रवर्ती ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को पूछताछ में रकुलप्रीत सिंह का नाम दिया था। 

साथ ही बताया था कि रकुल ड्रग्स लेती हैं। रकुल तथा रिया दोनों बेस्ट फ्रेंड हैं। परन्तु अब जब दोनों कठिनाई में फंसी है तो ब्लेम गेम का सिलसिला चलता स्पष्ट दिखाई दे रहा है। रिया ड्रग्स मामले में मुंबई की भायखला जेल में बंद हैं। न्यायालय से उन्हें जमानत भी नहीं प्राप्त हो रही है। बृहस्पतिवार को रकुलप्रीत सिंह हैदराबाद में अपनी मूवी की शूटिंग छोड़ मुंबई आई थीं। रकुल कई हिंदी तथा दक्षिण भारतीय फिल्मों में कार्य कर चुकी हैं। रकुल के पश्चात् नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो शनिवार को दीपिका पादुकोण, सारा अली खान तथा श्रद्धा कपूर से पूछताछ करेगी। वही इस मुद्दे पर आए दिन कई खुलासे हो रहे है।

दीपिका थी व्हाट्सएप ग्रुप की एडमिन, जिसमें लिखी थी ये हैरान कर देने वाली बात

जैकी भगनानी ने ब्रिटेन में 'बेल बॉटम' की शूटिंग के बीच गुरुद्वारा में लिया आशीर्वाद!

गुरुद्वारे पहुंचे अक्षय कुमार, कहा- महीनों बाद मिली शांति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -