2.0 SECOND TEASER : खतरनाक पक्षी बनकर रजनीकांत को उड़ाने आए अक्षय
2.0 SECOND TEASER : खतरनाक पक्षी बनकर रजनीकांत को उड़ाने आए अक्षय
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार यानी अक्षय कुमार जल्द ही साल की सबसे बड़ी फिल्म में दमदार किरदार में नजर आने वाले हैं. अक्षय फिल्म 2.0 में विलेन के किरदार में दिखाई देंगे. इस फिल्म में उनके साथ साउथ फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म को साल की सबसे बड़ी और मोस्ट अवेटेड फिल्म करार दिया है. फिल्म 2.0 की रिलीज के दिन करीब आ रहे हैं. ऐसे में दर्शकों की एक्साइटमेंट भी बढ़ती जा रही है.

ये दोनों ही स्टार्स लगातार अपनी फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं. कुछ दिन पहले तक अक्षय कुमार रोजाना फिल्म के पोस्टर्स शेयर कर रहे थे और बीते दिन उन्होंने फिल्म का धमाकेदार टीज़र रिलीज़ किया था. हाल ही में अक्षय ने एक बार फिर एक और धमाकेदार ट्रेलर रिलीज़ किया है. फिल्म के इस दूसरे टीजर में भी अक्षय पहले आए पोस्टर्स की ही तरह खूंखार दिख रहे हैं. इस बार वो खतरनाक पक्षी बनकर सभी को डराने आए हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

उनके इस लुक को देखकर इस फिल्म को देखने की उत्सुकता और ज्यादा बढ़ रही हैं. इस टीज़र को अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. अक्षय ने टीज़र शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'The Fifth Force is on its way in 6 days! #2Point0FromNov29'. सोशल मीडिया पर एक बार फिर ये टीज़र वायरल हो गया है.

2.0 : 7500 स्क्रीन्स पर रिलीज़ होने को तैयार है अक्षय रजनीकांत की फिल्म

अक्षय का 'मिशन मंगल' शुरू होने से पहले ही अटका

2.0 Teaser: दमदार लुक में एक-दूसरे से बदला लेने आए अक्षय-रजनीकांत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -