अक्षय का 'मिशन मंगल' शुरू होने से पहले ही अटका
अक्षय का 'मिशन मंगल' शुरू होने से पहले ही अटका
Share:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने हाल ही में फिल्म हाउसफुल 4 की शूटिंग खत्म की है. फिल्म के डायरेक्टर साजिद खान पर #MeToo के तहत यौन शोषण का आरोप लगने के बाद अक्षय कुमार चर्चा में रहे. इसके बाद साजिद खान को फिल्म से दूर कर दिया गया. हाल ही में हाउसफुल 4 की शूटिंग खत्म होने के बाद अब अक्षय कुमार दूसरी फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे लेकिन उससे पहले वो मुश्किलों में घिर गए हैं.

बता दें, उनकी अगली फिल्म 'मिशन मंगल' है जो अंतरिक्ष विषय पर आधारित है. फिल्म में अक्षय कुमार मुख्य किरदार में हैं. इसके अलावा उनके साथ कई और सितारे हैं. फिल्म के शुरू होने से पहले ही ये विवादों में घिर गई है. दरअसल, मिशन मंगल की कहानी पर कॉपीराइट के उल्लंघन का आरोप लगा है. एक महिला डायरेक्टर राधा भारद्वाज मामले को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंचीं. इस बारे में राधा भारद्वाज ने मांग की है कि फिल्म के निर्माण और प्रदर्शन पर रोक लगाई जाए. उन्होंने अपनी लिखी कहानी 2016 में प्रोड्यूसर अतुल कस्बेकर को दी थी. 

माना जा रहा है यह पहली ऐसी फिल्म होगी जो भारत के मार्स ऑर्बिटर मिशन यानी एमओएम पर आधारित है. इसे मंगलयान अभियान भी कहा जाता है. अक्षय कुमार के अलावा मिशन मंगल में मुख्य भूमिका विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, संजय कपूर, शरमन जोशी और कृति कुल्हारी मुख्य भूमिका में हैं. अब देखना होगा कब शुरू होती है इस फिल्म की कहानी.

'कांटा लगा' गर्ल अब बेचेंगी शराब

इस कारण श्रद्धा डर रही है करण जौहर के शो में जाने से

एक विलेन के सीक्वल में ये एक्टर निभाएंगे विलेन का रोल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -