देश में साढ़े तीन लाख केस पेंडिंग है-अक्षय कुमार
देश में साढ़े तीन लाख केस पेंडिंग है-अक्षय कुमार
Share:

अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म 'जॉली एलएलबी-2' के प्रमोशन में लगे है। इसके प्रमोशन के दौरान अक्षय ने कहा कि 'जॉली एल एल बी 2' में वकील की भूमिका निभाना थोड़ा मुश्किल था। अक्षय देश में सालों पुराने केस की सुनवाई और फैसले की लेट-लतीफी पर अपनी राय रखते हुए कहते है कि यह हमारे लिए दुर्भाग्य की बात है कि देश में अभी भी साढ़े तीन करोड़ केस के फैसले पेंडिंग है।

आगे अक्षय कहते है कि हमारे पास सिर्फ 21हजार जज मौजूद हैं। पेंडिंग केस को सुलझाने के लिए सबसे पहले हमें जज की संख्या को बढ़ाना होगा। 

बॉलीवुड के इस खिलाड़ी ने कहा कि अगर मैं जज की संख्या और कोर्ट केस का गणित देखूं तो एक जज के हिस्से में लगभग 15 लाख केस आएंगे। ऐसे इन केस को सुलझाना आसान नहीं है। वे आगे कहते है कि मैं उम्मीद करता हूँ कि जल्द ही जज की संख्या बढ़ेगी और लंबित पड़े केस पर तेजी से काम होगा। 

अक्षय ने कहा कि बड़ी हैरानी तो तब होती है जब कभी-कभी रात में 2 या 3 बजे तक कोर्ट में केस चलते रहते हैं। जज को 24 घंटे लगातार काम करना पड़ता है। कानून किसी भी केस में कोई गलत फैसला नहीं देना चाहता। यही वजह है कि दो पक्षों और केस को ठीक से समझने और फैसला सुनाने में समय लगता है। किसी भी केस में फैसला सुनाना आसान काम नहीं है।  

कानून का आदमी ही क़ानूनी पचड़े में फँसा, जी हाँ, यानि हमारे अक्षय कुमार....

खिलाड़ी अक्षय का आइडिया, शहीदों की फैमिली को मिलेंगे 15-15 लाख

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -