अक्षय को क्यों छोड़ गई थी उनकी पहली गर्लफ्रेंड ? खिलाड़ी कुमार ने शादी के 20 साल बाद खोला राज़

By Bhavesh Bakshi
Jan 20 2021 02:39 PM
अक्षय को क्यों छोड़ गई थी उनकी पहली गर्लफ्रेंड ? खिलाड़ी कुमार ने शादी के 20 साल बाद खोला राज़

मुंबई: बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार अक्सर ही अपनी जिंदगी से जुड़ी मजेदार स्टोरीज सुनाते रहते हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अक्षय अपनी पहली गर्लफ्रेंड के छोड़कर जाने का वाकया सुना रहे हैं. सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा यह वीडियो कपिल शर्मा के शो का है. हाउसफुल-4 के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा शो के सेट पर पहुंचे अक्षय कुमार से जब उनकी पहली गर्लफ्रेंड से संबंधित सवाल पूछा गया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा, "वो चाहती थी कि मैं उसका हाथ पकड़ता रहूं, उसे किस करूं. लेकिन मैं बहुत शर्मीला था और ऐसा नहीं करना चाहता था." 

अक्षय ने कहा कि, "मैंने जब उसे मना किया तो वो मुझे छोड़कर चली गई. बता दें कि उनके साथ बॉबी देओल और रितेश देशमुख भी शो पर पहुंचे थे. 'द कपिल शर्मा शो' का ये वीडियो अक्षय कुमार के फैन पेज पर शेयर किया गया है, जिसे अबतक लाखों लोगों ने लाइक किया है. अक्षय के फैंस करोड़ों में हैं और उनकी फिल्मों के रिलीज होने का बेसब्री से प्रतीक्षा करते रहते हैं. गौरतलब है कि हाल ही में अक्षय कुमार ने अपनी शादी की 20वीं सालगिरह भी मनाई है.

उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्विंकल खन्ना के साथ एक फोटो साझा की है. इस तस्वीर में उनके चेहरे पर लंबी मुस्कान नज़र आ रही हैं, जबकि ट्विंकल चश्मा पहने मुस्करा रही हैं. इस तस्वीर को साझा करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा कि,"निश्चित तौर पर मैं एक पार्टनरशिप में रहा हूं. बीस साल का साथ हो गया है और तुम आज भी मेरे दिल को झकझोर देती हो और कभी-कभी मुझे ऊपर चढ़ा देती हो. लेकिन इसके बाद मैं इसे दोबारा सह नहीं पाऊंगा.. खैर जब भी तुम मेरे पास होती हो मेरे चेहरे से मुस्कान दूर नहीं होती. हैप्पी एनिवर्सरी टीना."

हमने समिति में विशेषज्ञों की नियुक्ति की है क्योंकि हम विशेषज्ञ नहीं हैं: जस्टिस एसए बोबडे

'तांडव' पर सियासत जारी, अनिल देशमुख बोले- OTT पर रिलीज होने वाले कंटेंट के लिए बनाना चाहिए कानून

ट्रम्प ने व्हाइट हाउस से बाहर निकलने से पहले किया ये काम