ट्रम्प ने व्हाइट हाउस से बाहर निकलने से पहले किया ये काम
ट्रम्प ने व्हाइट हाउस से बाहर निकलने से पहले किया ये काम
Share:

डोनाल्ड ट्रम्प ने मंगलवार को क्षमा और हंगामा की अंतिम लहर में रैपर लील वेन को क्षमादान देने की संभावना है, जो कि वकील रूडी गिउलियानी या पूर्व सहयोगी स्टीव बैनन को शामिल करने की उम्मीद नहीं है, एक वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी ने कहा। ट्रंप ने बुधवार को पद छोड़ा जब जो बिडेन ने राष्ट्र के अगले राष्ट्रपति के रूप में शपथ ली है। प्रशासन के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ट्रम्प ने रैपर्स लिल वेन और कोडक ब्लैक को माफ कर दिया, जिन पर संघीय हथियार अपराधों पर मुकदमा चलाया गया था, साथ ही पूर्व डेट्रायट मेयर क्वामे किलपैट्रिक, जो भ्रष्टाचार के आरोप में 28 साल की जेल की सजा भुगत रहे थे।

ट्रम्प के 2016 राष्ट्रपति पद की दौड़ में एक प्रमुख सलाहकार रहे बैंनन पर पिछले साल अमेरिका-मेक्सिको सीमा पर राष्ट्रपति की दीवार बनाने के लिए निजी धन जुटाने के प्रयास पर ट्रम्प समर्थकों को ठगने का आरोप लगाया गया था। उन्होंने दोषी नहीं माना है। व्हाइट हाउस के अधिकारियों ने ट्रंप को क्षमा बैनन के खिलाफ सलाह दी थी। 

वही इस स्थिति से वाकिफ एक अधिकारी ने कहा, दोनों लोगों ने हाल ही में अपने संबंधों को फिर से उभार दिया है क्योंकि ट्रम्प ने मतदाता धोखाधड़ी के अपने अप्रमाणित दावों के लिए समर्थन मांगा था। बैंनन, 67 ट्रम्प से क्षमादान प्राप्त करने वाले नवीनतम प्रमुख राजनीतिक सहयोगी हैं, जिन्होंने अक्सर वफादारों को पुरस्कृत करने और अपने दुश्मनों को दंडित करने के लिए कार्यकारी शाखा की शक्तियों का इस्तेमाल किया है।

ब्रिटेन कोरोना तनाव का 60 देशों में चला पता: डब्ल्यूएचओ

जो बिडेन ने दी कोरोना से मरने वालों को श्रद्धांजलि

राष्ट्रपति पद से हटने के बाद नई पार्टी बना सकते हैं डोनाल्ड ट्रम्प, दिए संकेत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -