'तांडव' पर सियासत जारी, अनिल देशमुख बोले- OTT पर रिलीज होने वाले कंटेंट के लिए बनाना चाहिए कानून
'तांडव' पर सियासत जारी, अनिल देशमुख बोले- OTT पर रिलीज होने वाले कंटेंट के लिए बनाना चाहिए कानून
Share:

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की वेब सीरिज 'तांडव' को लेकर शुरू हुआ बवाल थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है। इस बीच महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने इस मामले में अपनी प्रतिकिया देते हुए केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला है। अनिल देशमुख ने OTT पर कानून बनाने के लिए भी कहा है।

अनिल देशमुख ने बुधवार को प्रेस वालों से बात करते हुए कहा कि, 'वेब सीरीज 'तांडव' को लेकर हमें शिकायत प्राप्त हुई है। हम कानून के हिसाब से कार्रवाई करेंगे। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ की गई है। केंद्र सरकार को ओटीटी पर जो भी सीरीज या फिल्में रिलीज होती हैं, उसके लिए कानून बनाना चाहिए ताकि जातीय भेदभाव न हो और इस तरह की घटना न घटे।' बता दें कि वेब सीरीज पर हिंदू भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया गया है। 

कई राजनेता ने भी वेब सीरीज पर नाराजगी जता चुके हैं। शुरु से ही विवादों में रही इस सीरीज को अब बायकॉट किया जा रह है। अब ये विरोध इस कदर बढ़ गया कि अब सोशल मीडिया पर अमेजन को हिंदू विरोधी करार देते हुए बायकॉट किया जा रहा है। वहीं अब तांडव के निर्देशक ने सार्वजनिक तौर पर ये ऐलान किया है कि वह सीरीज में परिवर्तन करने के लिए तैयार हैं। सीरीज के निर्देशक अली अब्बास (ali abbas zafar) ने एक हाल ही में एक ट्वीट शेयर किया है। 

भोजपुरी सॉन्ग 'इंटरनेशनल बिहारी' के साथ फिर धूम मचाएंगे एमी कांग

संबल योजना के तहत गरीबों को 224.08 करोड़ रुपये किए गए ट्रांसफर

ट्रम्प ने व्हाइट हाउस से बाहर निकलने से पहले किया ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -