टीकाकरण के लिए जागरूकता फैला रही टीम पर हमला, एक व्यक्ति घायल
टीकाकरण के लिए जागरूकता फैला रही टीम पर हमला, एक व्यक्ति घायल
Share:

भोपाल: उज्जैन जिले के अंतर्गत आने वाले मालीखेड़ी गांव में कोविड-19 टीकाकरण के बारे में जागरूकता फैलाने गई एक मेडिकल टीम पर हमला किए जाने का मामला सामने आया है. इस हमले में सिर में चोट लगने से एक शख्स घायल हो गया. पुलिस का कहना है कि, 'कुछ ग्रामीणों ने अपशब्द कहे और सहायक सचिव के पति के सिर पर हमला किया.' इस मामले में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है.

हमले में जख्मी हुए शकील मोहम्मद कुरैशी ने जानकारी देते हुए बताया है कि, 'हम वहां जागरूकता पैदा करने और लोगों को वैक्सीन लगाने के लिए गए थे, किन्तु वे टीका नहीं लगवाना चाहते थे. हमने सोचा कि हम उनके पास जाएंगे और उनसे बात करेंगे, मगर कुछ लोग वहां भीड़ के साथ आए और एक आदमी ने मेरे सिर पर लाठी से प्रहार कर दिया. वे संख्या में करीब 50 थे.' बता दें कि मध्य प्रदेश में रविवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 3,375 नए केस सामने आने के साथ ही राज्य में अब तक संक्रमित हुए लोगों की कुल संख्या 7,64,338 हो गई है. 

वहीं इस बीमारी से 75 लोगों की जान गई है. राज्य में अब तक इस बीमारी से मरने वालों की तादाद 7,558 हो गई है. मध्य प्रदेश स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने जानकारी दी है कि राज्य में कुल 7,64,338 संक्रमितों में से अब तक 6,99,014 मरीज रिकवर हो गए हैं और 57,766 मरीजों का इलाज चल रहा है. उन्होंने कहा कि रविवार को कोरोना के 7,587 रोगी स्वस्थ हुए हैं.

अब बिना एड्रेस प्रूफ भी मिल सकेगा LPG सिलेंडर, ऐसे करें आवेदन

नेटको फार्मा शेयर की कीमत पर ब्लैक फंगस का पड़ सकता है प्रभाव

सावधान हो जाएं PNB के ग्राहक, 30 जून से नहीं मिलेगी यह सर्विस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -