बिहार में 1 जून तक के लिए बढ़ाया गया लॉकडाउन, जल्द जारी होगी नई गाइडलाइन्स
बिहार में 1 जून तक के लिए बढ़ाया गया लॉकडाउन, जल्द जारी होगी नई गाइडलाइन्स
Share:

पटना: बिहार में कोरोना संक्रमण के मामलों के मद्देनज़र लॉक डाउन को आगे बढ़ा दिया गया है. अब 1 जून तक लॉक डाउन जारी रहेगा. सीएम नीतीश कुमार ने खुद इस संबंध में जानकारी दी है. बिहार के सीएम नितीश कुमार ने कहा है कि लॉकडाउन का अच्छा प्रभाव पड़ा है. इसके साथ ही कोरोना के मामलों में भी पहले से गिरावट आई है.

बिहार में अब 1 जून तक लॉकडाउन जारी रहेगा. सरकार की ओर से कम होते कोरोना मामलों के मद्देनज़र यह कदम उठाया गया है. बता दें कि 25 मई को लॉकडाउन की अवधि ख़त्म हो रही है, ऐसे में सीएम नीतीश ने एक सप्ताह के लिए लॉकडाउन को आगे बढ़ा दिया है. लॉकडाउन के तीसरे चरण के लिए पाबंदियों के लिए दिशानिर्देश आज शाम 4 बजे तक जारी किए जाएंगे. राज्य के मुख्य सचिव, विकास आयुक्त और डीजीपी ने दिशानिर्देश जारी करेंगे. सीएम नीतीश ने आज क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक में हिस्सा लिया और कोरोना की वर्तमान स्थिति पर मंथन किया.

कोरोना की दूसरी लहर के बीच बिहार में 5 मई से 15 मई तक पहला लॉकडाउन लागू किया गया था. उसके बाद 16 मई से 25 मई तक लॉकडाउन को फिर से बढ़ा दिया गया था. संक्रमण के मामलों में गिरावट के मद्देनज़र सरकार ने इसे आगे बढ़ाने का फैसला लिया है. अब 1 जून तक लॉकडाउन जारी रहेगा. इस दौरान कौन-कौन सी छूट दी जाएंगी ये जानकरी अभी नहीं मिली है. शाम 4 बजे इस संबंध में गाइडलाइन जारी की जाएंगी.

शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स में हुई 111 अंक की बढ़ोतरी, जानें क्या रहा निफ़्टी का हाल

अब बिना एड्रेस प्रूफ भी मिल सकेगा LPG सिलेंडर, ऐसे करें आवेदन

नेटको फार्मा शेयर की कीमत पर ब्लैक फंगस का पड़ सकता है प्रभाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -