हाथ में पेटी पकड़कर फैंस से बोले अक्षय कुमार- '25 दिन में पैसा डबल'
हाथ में पेटी पकड़कर फैंस से बोले अक्षय कुमार- '25 दिन में पैसा डबल'
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार अपनी फिल्मों के लिए मशहूर हैं। अब तक उन्होंने कई हिट ही नहीं बल्कि सुपरहिट फ़िल्में दी हैं जो आप सभी ने देखी ही होगी। वहीँ इन दिनों भी वह अपनी कई फिल्मों के शूट में व्यस्त है। इस लिस्ट में ‘बच्चन पांडे’ से लेकर बेल बॉटम तक शामिल हैं। वैसे इन दिनों वह फिल्म बच्चन पांडेय की शूटिंग के लिए जैसलमेर गए हुए हैं। वहां अक्षय अपनी फिल्म की शूटिंग को खत्म कर नए प्रोजेक्ट्स की शूटिंग शुरू करने के लिए भी तैयार हैं। वहीँ इससे पहले एक्टर ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर एक पोस्ट किया है, जिसे देखने के बाद आपको हंसी आ जाएगी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

आप देख सकते हैं अक्षय कुमार ने अपनी एक शानदार तस्वीर को शेयर कर मजेदार कैप्शन दिया है। इस तस्वीर में वह टी-शर्ट पहने दिख रहे हैं और उनके कानों में पीले रंग का हेडफोन दिखाई दे रहा है। इसी के साथ उन्होंने अपने हाथों में एक पिली पेटी भी पकड़ी हुई है। वैसे अब बात करें कैप्शन के बारे में तो अक्षय ने लिखा है, ''जब आप 25 दिन मैं पैसा डबल करने वाली स्कीम जानते हों।''

इसे देखकर कई लोग तेजी से कमेंट्स कर रहे हैं। अब इस समय एक्टर की ये तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वैसे आपको पता ही होंगा एक्टर का यह कैप्शन उनकी फिल्म ‘फिर हेरा फेरी’ से जुड़ा हुआ है। जी दरअसल उस फिल्म में अक्षय कुमार ने राजू का किरदार निभाया था और उस दौरान वह फिल्म में लोगों के पैसों को 25 दिन में डबल किया करते थे। इस फोटो और कैप्शन को फैंस का कहना है कि अक्षय कुमार को ‘हेरा फेरी 3’ भी बनानी चाहिए। वैसे अब यह देखना होगा फैंस के इस डिमांड को अक्षय पूरा करते हैं या नहीं।।।?

रिलीज हुआ विद्युत जामवाल की फिल्म ‘द पॉवर’ का ट्रेलर, भरपूर है फाइट सीन्स

तांडव के डार्क शेड्स से आकर्षित हुए सैफ अली खान, खुद खोला राज

जन्मदिन पर मिले प्यार से खुश हैं फरहान, ट्वीट कर बोले- '2021 बहुत अच्छा होगा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -