रिलीज हुआ विद्युत जामवाल की फिल्म ‘द पॉवर’ का ट्रेलर, भरपूर है फाइट सीन्स
रिलीज हुआ विद्युत जामवाल की फिल्म ‘द पॉवर’ का ट्रेलर, भरपूर है फाइट सीन्स
Share:

बॉलीवुड अभिनेता विद्युत जामवाल एक से बढ़कर एक फिल्म लाते हैं। उनकी हर फिल्म को लोग पसंद करते हैं और उनकी हर फिल्म धमाल मचा देती है। वैसे इन दिनों एक्टर फॉर्म में हैं और अपनी नयी फिल्मों को लेकर एक्साइटेड भी हैं। हाल ही में उनकी अगली फिल्म ‘द पॉवर’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जिसे देखकर आपको बहुट आनंद आने वाला है। जी दरअसल इस फिल्म का ट्रेलर तगड़ा है और इसे मोहब्बत और फाइट सीन्स के साथ बेहतरीन रूप दिया गया है।

वैसे एक्टर की पिछली रिलीज हुई फिल्म ‘खुदा हाफिज’ की तरह ये फिल्म भी ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म को महेश मांजरेकर के निर्देशन में बनाया गया है और इसके निर्माता विजय गलानी है। आप जानते ही होंगे विजय गलानी अब तक सलमान खान, अक्षय कुमार, बॉबी देओल और गोविंदा जैसे अभिनेताओं के साथ आधा दर्जन फिल्में बना चुके हैं। विद्युत जामवाल के बारे में बात करें तो एक सुपरस्टार हैं और उनकी अधिकतर फ़िल्में फैंस पसंद करते हैं। अब बात करें फिल्म के ट्रेलर के बारे में तो यह काफी लंबा है। इसमें बहुत सारे फाइट सीन्स है जो कुछ लोगों को कम पसंद भी आ सकते हैं। वैसे इस फिल्म में विद्युत के साथ श्रुति हासन नजर आने वाली हैं। फिलहाल आप भी देखिए ‘द पॉवर’ का शानदार ट्रेलर।

आपको हम यह भी बता दें कि विद्युत जामवाल की फिल्म ‘द पॉवर’ उनके जीवन की तीसरी फिल्म है जो लगातार ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है। जी दरअसल सबसे पहले उनकी फिल्म ‘यारा’ और उसके बाद उनकी फिल्म ‘खुदा हाफिज’ ओटीटी पर रिलीज हो चुकी हैं। अब एक्टर की फिल्म ‘द पॉवर’ भी धमाल मचाने को रेडी है।

तांडव के डार्क शेड्स से आकर्षित हुए सैफ अली खान, खुद खोला राज

जन्मदिन पर मिले प्यार से खुश हैं फरहान, ट्वीट कर बोले- '2021 बहुत अच्छा होगा'

राजद MLA सतीश दास के बिगड़े बोल, भगवान शिव और माता दुर्गा पर की अभद्र टिप्पणी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -