बैंकॉक से सामने आई अक्षय की नई तस्वीर, फैन के साथ पोज देते आए नजर
बैंकॉक से सामने आई अक्षय की नई तस्वीर, फैन के साथ पोज देते आए नजर
Share:

बॉलिवुड के खिलाड़ी कुमार यानी कि सुपरस्टार अक्षय कुमार इस समय अपनी आने वाली फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं और निर्देशक रोहित शेट्टी की इस चौथी कॉप फिल्म की शूटिंग बैंकॉक में फ़िलहाल जोर-शोर से चल रही है. 

अभिनेता अक्षय कुमार फिल्म से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं और अब इसी कड़ी में अक्षय कुमार ने बैंकॉक से अपने एक फैन के साथ तस्वीर शेयर की हैं और इस तस्वीर में अक्षय कुमार अपने फैन के साथ मुस्कुराते हुए देखें जा सकते हैं. उनकी इस तस्वीर को काफी शेयर और काफी पसंद किया जा रहा हैं. 

आपको जनकारी के लिए बता दें कि इसके पहले अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी हवाई जहाज के रनवे पर बाइक चला रहे हैं, तो इससे काफी हटकर उनके पीछे अक्षय कुमार एक हेलीकॉप्टर पर लटके हुए नजर आ रहे हैं औरइसके अलावा अक्षय कुमार ने बैंकॉक की गलियों में बाइक पर स्टंट करने की तस्वीर शेयर की थी. जानकारी छे मुताबिक़, फिल्म सूर्यवंशी का बैंकॉक में दूसरा शेड्यूल शूट किया जा रहा है. वहीं आपको बता दें कि फिल्म में अक्षय कुमार पुलिस के किरदार में दिखेंगे. वे  एटीएस चीफ वीर सूर्यवंशी का रोल निभा रहे हैं और इसमें अक्षय के साथ एक्ट्रेस कटरीना कैफ भी अहम रील में नजर आने वाली हैं.

 

पापा के साथ डायरेक्टर के घर पहुंची जैकलीन, जानिए क्या है माजरा ?

अर्जुन ने शेयर की बचपन की फोटो, तो मलाइका ने पूछ लिया ऐसा सवाल

कबीर सिंह के लिए इस तरह तैयार हुए शाहिद, रोल में उतरने के लिए कर डाला यह काम

टाइगर के साथ हैरतअंगेज फिल्म करने जा रहे ऋतिक, वसूलेंगे इतनी मोटी रकम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -