कबीर सिंह के लिए इस तरह तैयार हुए शाहिद, रोल में उतरने के लिए कर डाला यह काम
कबीर सिंह के लिए इस तरह तैयार हुए शाहिद, रोल में उतरने के लिए कर डाला यह काम
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर ने अपनी आने वाली फिल्म 'कबीर सिंह' में अपने किरदार की तैयारी के लिए डॉक्टरों से मिलकर उनसे ख़ास बातचीत की थी और वे इस फिल्म में सफल रोल करने में कामयाब रहे हैं. हाल ही में अभिनेता शाहिद ने कहा कि विशेषज्ञों से मिलकर वह अपने किरदार को गहराई से समझना चाहते थे और आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि इस फिल्म में शाहिद एक सर्जन का किरदार निभा रहे हैं. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, शाहिद ने इस फिल्म की तैयारी करने के लिए अस्पतालों में घंटों समय बिताया था. ताकि वह वहां की हर चीज को बारीकी से समझा जा सके. हाल ही में शाहिद ने एक बयान में कहा है कि कबीर सिंह एक मंझे हुए सर्जन हैं और शायद अपने फील्ड में सबसे बेहतरीन, इसलिए इस किरदार के लिए जिस तरह के हाव-भाव व ढंग चाहिए थे, उनका अभ्यास इसके लिए बेहद जरूरी था. बता दें कि यह फिल्म कबीर और प्रीति की कहानी है. 

आपको बता दें कि इस फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह से शाहिद चुनौतियों का सामना कर मुश्किलों को पार कर हमेशा के लिए अच्छी जिंदगी के हकदार बनते हैं. जानकारी के मुताबिक़, टी-सीरीज और सिने1 स्टूडियोज द्वारा संयुक्त रूप से प्रस्तुत 'कबीर सिंह' तेलुगू हिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है. फिल्म के निर्माता भूषण कुमार, मुराद खेतानी, कृष्ण कुमार और अश्विन वर्दे हैं. वाहन फिल्म इस माह 21 तारिख को रिलीज की जाएगी. 

 

आर्टिकल 15 : फिल्म के लिए इस तरह तैयार हुए आयुष्मान, जानिए उन्हीं की जुबानी

Arianny Celeste ने फिर उड़ाए होश, तस्वीरें देखते ही आ जाएगा जोश

फिर सोशल मीडिया का पारा गर्म कर गई सूजी, सेक्सी फिगर से जीतें लाखों दिल

कार्तिक के लिए पागल हुआ यह फैन, खरीद डाली 600 शर्ट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -