दो हफ्ते शूट के लिए अक्षय ने ली इतनी मोटी रकम, सुनकर होगी हैरानी
दो हफ्ते शूट के लिए अक्षय ने ली इतनी मोटी रकम, सुनकर होगी हैरानी
Share:

बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाले अक्षय कुमार जल्द ही अपनी नयी फिल्मों में दिखाई देने के लिए तैयार हैं. वह सिनेमा जगत के उन सितारों में शुमार हैं, जो अपनी फिल्मों के लिए सबसे ज्यादा फीस लेते हैं. आपको पता हो वह एक साल में कई बेहतरीन हिट और सुपरहिट फ़िल्में देते हैं. ऐसे में अब जल्द ही वह फिल्म ‘अतरंगी रे’ में दिखाई देने वाले है. इस फिल्म में उनका अवतार बेहतरीन दिखाई देने वाला है. आपको पता हो इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान और साउथ स्टार धनुष दिखाई देने वाले हैं.

पहली बार ऐसा होगा कि अक्षय कुमार सारा और धनुष के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. वहीं इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं और खबर यह है कि इस फिल्म के दो हफ्तों के शेड्यूल के लिए अक्षय ने भारी भरकम रकम ली है. हाल ही में मिली जानकारी के तहत फिल्म 'अतरंगी रे' के दो हफ्तों के शेड्यूल के लिए अक्षय कुमार ने 27 करोड़ रुपये लिए हैं. जी हाँ, वैसे आप जानते ही होंगे अक्षय अपने लिए 9 नंबर को लकी मानते हैं, और ऐसी फीस ही लेते हैं जिसमे 9 नंबर जुड़ा हो लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ है.

वैसे अक्षय अपनी हर फिल्म की शूटिंग के लिए प्रतिदिन लगभग 1 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं और इस फिल्म के लिए उन्होंने इस रकम को लगभग दोगुना कर दिया है. इस खबर में कितनी सच्चाई है इस बात की जानकारी तो अब तक सामने नहीं आई है. काम के बारे में बात करें तो जल्द ही अक्षय 'सूर्यवंशी', 'लक्ष्मी बम', 'बेलबॉटम', 'बच्चन पांडे' और 'पृथ्वीराज' जैसी फिल्मों में दिखाई देंगे.

ईमेल के जरिये बयान दर्ज करवाएंगी कंगना, पुलिस ने भेजा समन

बूढ़ी महिला का वीडियो शेयर कर रितेश ने बढ़ाया मदद का हाथ

मशहूर अदाकारा के ट्वीट पर भड़कीं कंगना, कहा- 'कृपया झूठ बोलना बंद करें...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -