गर्ल गैंग संग लंदन में एन्जॉय करते दिखीं करीना कपूर, तस्वीरें वायरल
गर्ल गैंग संग लंदन में एन्जॉय करते दिखीं करीना कपूर, तस्वीरें वायरल
Share:

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों लंदन में छुट्टियां बिता रही हैं। जी हाँ, आप सभी को बता दें कि यहाँ करीना अपने शौहर सैफ अली खान और बच्चों तैमूर और जेह के साथ हॉलीडे एन्जॉय कर रही हैं। अब उनके साथ करिश्मा कपूर, अमृता अरोड़ा और नताशा पूनावाला भी लंदन पहुंच चुकीं हैं और ये गर्ल गैंग जमकर एन्जॉय कर रही है। हाल ही में लंदन की शाम को मस्ती करते हुए बी-टाउन की ग्लैमरस गैंग ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं जो अब वायरल हो रहीं हैं। आप सभी को बता दें कि करीना कपूर-करिश्मा कपूर की बेस्ट फ्रेंड्स अमृता अरोड़ा और नताशा पूनावाला फैशनेबल और स्टाइलिश अंदाज में लंदन की सड़कों पर मस्ती करते नजर आईं।

आप देख सकते हैं इन्होंने एक ग्रुप फोटो शेयर किया है जिसमे हर किसी का लुक बेहतरीन है। जी दरअसल करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी बहन करिश्मा कपूर और बेस्टी अमृता-नताशा के साथ आउटिंग की फोटो शेयर कर लिखा है, 'आप हमारे साथ बैठ नहीं सकते।।लेकिन आप हमारे साथ खड़े होकर पोज दे सकते हैं…क्योंकि ये हमे पसंद है'। वहीं दूसरी तरफ करिश्मा कपूर ने भी एक तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'कैप्शन की जरूरत नहीं है'। इसके अलावा अमृता अरोड़ा ने तस्वीर शेयर कर लिखा 'सिर्फ हम'।

इन सभी के अलावा नताशा पूनावाला ने तस्वीर शेयर कर लिखा 'अपने बेस्टी संग शाम गुजारने से बेहतर कोई थेरेपी नहीं हो सकती'। जी दरअसल लंदन की खूबसूरत शाम को एन्जॉय करने के लिए करीना कपूर ने ब्लैक कलर की ड्रेस और ब्लैक कलर की जैकेट पहना जबकि करिश्मा पिंक-येलो फ्लॉवर प्रिंटेड ब्लैक मिनी ड्रेस में नजर आईं। वहीं अमृता अरोड़ा व्हाइट कलर के मिनी ड्रेस तो नताशा ब्लू ड्रेस में नजर आईं। लेकिन शूज और बूट्स सबके ही ब्लैक थे। सभी का अंदाज दिल को छू लेने वाला रहा और सभी को देख फैंस मदहोश हो गए।

इस मशहूर अभिनेता को हुई 2 साल की जेल, जानिए क्या है मामला?

इस मशहूर एक्टर के बेटे ने भेजा था आलिया को मैसेज, एक्ट्रेस ने पढ़कर सुनाया तो शॉक्ड हो गए करण

सौतेले भाई और पापा संग सारा-इब्राहिम ने शेयर की क्यूट तस्वीरें, करीना संग नहीं एक भी तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -