500 लोगो के ऑडिशन में चुनी गई थी अक्षय कुमार की पैडमैन पड़ोसन
500 लोगो के ऑडिशन में चुनी गई थी अक्षय कुमार की पैडमैन पड़ोसन
Share:

हम सभी इस बात से बखूबी वाकिफ है कि पैडमैन मूवी शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है इस मूवी को सभी जगहों पर रिलीज किया जा चुका है।

मूवी में एक थिएटर आर्टिस्ट नजर आ रहीं है जिनका नाम संगीता श्रीवास्तव है जो इस मूवी में राधा के किरदार को निभा रहीं है। संगीता इस मूवी में अक्षय और राधिका की पड़ोसन बनी है।

जी हाँ आपको बता दें की संगीता इस मूवी का हिस्सा बनने के लिए भोपाल के ऑडिशन में गई थी जहाँ पर 500 से ज्यादा लोग आए थे लेकिन सिलेक्शन इनका हुआ। संगीता को तीन दिन के ऑडिशन के बाद चुना गया था और वे इस मूवी में काफी पसंद भी की जा रहीं है। संगीता ने बताया कि हर दिन लगभग आठ से दस घंटे का शूटिंग शेड्यूल होता था जिसमे बहुत ही अच्छा प्रदर्शन करना होता था।

आप सभी को पता हो की मूवी में एक सीन है जिसमे अक्षय कुमार, राधिका आप्टे को साइकिल पर बैठाकर ले जा रहें है इस सीन को देखने के लिए लाखो की तादाद में लोग पहुँच गए थे।

अक्षय वाकई में बहुत ही उम्दा एक्टर है और उन्हें देखने के लिए लोग बहुत बेताब रहते है। संगीता ने इस मूवी के बारे में बताया कि इस मूवी में ऐसे मुद्दे पर बात की जा रहीं है जो बहुत ही छुपा हुआ है, और जैसे ही संगीता को इस मूवी में रोल मिला वे काफी खुश हुई कि उन्हें एक ऐसी मूवी मिली जिसका हिस्सा बनना उनके लिए गर्व की बात है। बात करे रियल लाइफ की तो रियल लाइफ में संगीता कुछ ऐसी दिखती है।

'पैडमैन' के विषय पर पहले भी बन चुकी है यह फिल्में

इस वजह से पाकिस्तान में नहीं देख पाएंगे 'पैडमैन'

यश राज स्टूडियोज में हुई पैडमैन की स्पेशल स्क्रीनिंग नजर आये ये स्टार्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -