अक्षय के दीवानों पर पुलिस ने जमकर भांजी लाठियां
अक्षय के दीवानों पर पुलिस ने जमकर भांजी लाठियां
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार जो की हाल फ़िलहाल अपनी आगामी फिल्म रुस्तम के प्रमोशन में कुछ ज्यादा ही व्यस्त है व बता दे की फिल्‍म ‘रूस्‍तम’ का प्रमोशन अक्षय ने शुरू भी कर दिया है। तथा अभी हाल ही में फिल्म के यह तीनों ही स्टार्स ही स्टार हमे उत्तरप्रदेश के कानपूर में बुधवार को अक्षय कुमार व फिल्म की दोनों ही खूबसूरत अभिनेत्रियां फिल्म के प्रमोशन के दौरान नजर आए।

फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेचैन थे। हजारों की संख्‍या में जुटी भीड़ उन्‍हें देखने के लिए बेकाबू हो रही थी। ऐसे में पुलिस ने भीड़ को काबू में करने के लिए लाठीचार्ज कर दिया और लोगों पर जमकर लाठियां बरसाईं। पुलिस ये भूूल गई कि इसमें काफी संख्‍या में लड़कियां और महिलाएं भी हैं। दूसरी ओर, शहर के मशहूर रेवमोती मॉल में अक्षय कुमार खुद गाना गाकर फैंस को खूश करने में लगे रहे।

बेकाबू हुई भीड़ को पुलिस ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, इस दौरान कई फैंस के चप्पल और जूते तक रोड पर छूट गए। अक्षय कुमार को देखने के लिए अगल-बगल के सभी छतों पर भी काफी भीड़ जमा थी. बता दे की अक्षय की फिल्म 'रुस्तम' को जाने माने निर्देशक नीरज पाण्डे ने निर्देशित किया है जो कि पूर्व में भी अक्षय के साथ में मिलकर फ़िल्म 'स्पेशल 26' और फ़िल्म 'बेबी' को बना चुके है. जल्द ही अक्षय की यह फिल्म हमे 12 अगस्त को दिखाई देने वाली है।

रणवीर और सलमान ने किया अक्षय की 'रुस्तम' का प्रमोशन

तेज हवा ने ईशा गुप्ता को किया शर्म से पानी-पानी, आप खुद ही देख लीजिये....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -