तेज हवा ने ईशा गुप्ता को किया शर्म से पानी-पानी, आप खुद ही देख लीजिये....
तेज हवा ने ईशा गुप्ता को किया शर्म से पानी-पानी, आप खुद ही देख लीजिये....
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार जो की हाल फ़िलहाल अपनी आगामी फिल्म रुस्तम के प्रमोशन में कुछ ज्यादा ही व्यस्त है व बता दे की फिल्‍म ‘रूस्‍तम’ का प्रमोशन अक्षय ने शुरू भी कर दिया है। तथा अभी हाल ही में फिल्म के तीनों स्टार्स एक फाइव स्टार होटल के खुले एरिया में मीडिया से बात कर रहे थे। तभी तेज हवा चली और कुछ एेसा हुअा कि अाप सोच भी नहीं सकते। इस तरह अचानक तेज हवा चलने के कारण एक्ट्रैस ईशा गुप्ता का टॉप उड़ गया। प्रमोशन के दौरान ईशा गुप्ता को मीडिया अौर सभी के सामने शर्मिंदा होना पड़ा.

बता दें कि अभिनेत्री ने एक ब्लैक कलर का टॉप पहना हुआ था, जिस पर व्हाइट लाइन थी। ये टॉप कुछ ज्यादा ही लूज था। ऐसे में जब तेज हवा चली, तो टॉप नीचे से उठ गया और उनका इनरवेयर दिखने लगा। जिस की फोटोज मीडिया वालों ने कैमरे में कर ली। देखा जाए तो बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार के सितारे इन दिनों गर्दिश में चल रहे है.

वह धड़ाधड़ बॉलीवुड में नई-नई फिल्मो में अपना शानदार अभिनय दोहरा रहे है. अभी वह अपनी एक नई आने वाली फिल्म जिसका नाम 'रुस्तम' में काफी बिज़ी है व अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म रूस्तम का धमाकेदार ट्रेलर भी रिलीज हो गया है.  

अरशद से इसलिए खफा है अक्की....

अब नसीरुद्दीन पर अक्षय ने तोड़ी अपनी चुप्पी कहा.....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -