निर्देशक ने छोड़ी अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बम', आत्म-सम्मान की कही बात

भारतीय हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार अक्षय कुमार ने कल ही अपनी आने वाली फिल्म 'लक्ष्मी बम' का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया था. इस फिल्म के लिए दर्शक बेताबी से इंतज़ार कर रहे हैं. ये आने वाली फिल्म दक्षिण की सुपरहिट हॉरर फिल्म 'कंचना' की हिंदी रीमेक होने वाली है. फिल्म के फर्स्ट लुक को दर्शकों ने सोशल मीडिया के माध्यम से भी काफी प्यार दिया है. इसमें देहका जा रहा है कि अक्षय एक बेहतरीन किरदार में नज़र आएंगे. इसी के साथ एक जानकारी और साथ में आई है जो  हम बताने जा रहे हैं. 

आपको बता दें कि फिल्म के फर्स्ट लुक रिलीज़ होने के 24 घंटे के भीतर ही फिल्म के निर्देशक राघव लॉरेंस ने इस आने वाले प्रोजेक्ट से हट जाने का फैसला कर लिया है, इस बात की जानकारी निर्देशक ने सोशल मीडिया पर शेयर की है. निर्देशक राघव ने एक पोस्ट लिखा, 'हैलो दोस्तों, तमिल में एक पुरानी कहावत है कि उस घर में पैर भी मत रखो जहां इज्जत न मिले, इस दुनिया में दौलत और शोहरत से ज्यादा एक व्यक्ति के लिए उसका आत्मसम्मान मायने रखता है. इसलिए मैंने फैसला किया है कि मैं 'कंचना' के हिंदी रीमेक यानी 'लक्ष्मी बम' को डायरेक्ट नहीं करूंगा.’ यहां कोई तो बात हुई है जिससे निर्देशक ने इसे छोड़ने का फैसला लिया है. 

इतना ही नहीं उन्होंने लिखा कि, 'मैं चाहूं तो अपनी स्क्रिप्ट वापस लेकर अपने पास रख सकता हूं क्योंकि मैंने इस फिल्म को लेकर किसी तरह का अग्रीमेंट साइन नहीं किया है, लेकिन मैं ऐसा नहीं करूंगा क्योंकि यह प्रफेशनल तरीका नहीं होगा. हालांकि मैं अपनी स्क्रिप्ट देने के लिए तैयार हूं क्योंकि मैं अक्षय कुमार सर की बहुत इज्जत करता हूं. मैं जल्द ही अक्षय कुमार सर से मिलकर उन्हें यह स्क्रिप्ट देने वाला हूं, टीम को शुभकामनाएं.’

बता दें कि फिल्म निर्देशक राघव लॉरेंस ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी, अब उनका ये फैसला कहीं न कहीं फिल्म के लिए मुश्किल ज़रूर पैदा करेगा. बता दें कि फिल्म अभिनेत्री कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में नज़र आने वालीं हैं. अब देखना होगा कौन इस फिल्म को आगे ले जायेगा. 

जब नवाज को दोस्त ने सुनाई गालियां, कहा- 'तूने तो मेरे पेट पर लात मार दी'

DDPD : जमकर कमाई कर रही 'दे दे प्यार दे'

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -