जब नवाज को दोस्त ने सुनाई गालियां, कहा- 'तूने तो मेरे पेट पर लात मार दी'
जब नवाज को दोस्त ने सुनाई गालियां, कहा- 'तूने तो मेरे पेट पर लात मार दी'
Share:

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. आज ही के दिन साल 1974 में नवाज का जन्म हुआ था और आज वे अपना 45वां जन्मदिन मना रहे हैं. नवाजुद्दीन एक उम्दा एक्टर तो हैं ही हालांकि साथ ही वो अपने रोल्स के लिए कई स्तर पर प्रेरणा भी लेते रहे हैं. चाहे गैंग्स ऑफ वासेपुर के लिए रसूखदार जमींदारों से प्रेरणा लेनी हो या फिर किक में अपनी खतरनाक हंसी के लिए मनोज वाजपेई का स्टाइल कॉपी करना हो. वे इसके लिए काफ़ी फेमस है.

नवाज के संजीदा अभिनय से आज हर कोई वाकिफ है. ख़ास बात यह है कि नवाज अपने किरदार को परफेक्ट बनाने के लिए हर साधन का उपयोग करते हैं, हालांकि इसके चलते कई बार उनके साथ कुछ ऐसी ट्रैजडी भी हो जाती है जिसके बारे में उनको शायद ही उम्मीद हो.

हाल ही में फिल्म कम्पेनियन से बात करते हुए नवाजुद्दीन ने फिल्म लंचबॉक्स के अपने कैरेक्टर के बारे में बात की और उन्होंने बताया 'मेरा एक दोस्त है जो कि एक्टर है. हम कुछ समय तक साथ में भी रहे हैं और वो मुझसे अपनी पर्सनल परेशानियों को भी साझा करता रहा है. मैं कहीं ना कहीं इस फिल्म में उसकी तरह ही बात कर रहा था. उसने ये फिल्म भी देखी थी और मुझे धन्यवाद भी उन्होंने दिया था. लेकिन मेरे इस रोल के बाद उसे काम मिलना बंद हो गया था और इस पर नवाज के दोस्त ने कहा था कि  तूने मेरी रोजी रोटी पर लात मार दीऔर मुझे गलियां देता है. 

 

DDPD : जमकर कमाई कर रही 'दे दे प्यार दे'

फिर बॉलीवुड के निशाने पर तमिलरॉकर्स, अजय की 'दे दे प्यार दे' को बड़ा झटका

वोटर्स से अपील कर बुरी तरह फंसे फरहान अख्तर, हो गए ट्रोल

तो इन्हें डेट कर रही हैं जैकलीन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -