‘बेल बॉटम’ के बाद अपनी इस बेहतरीन फिल्म का ट्रेलर रिलीज करेंगे अक्षय कुमार
‘बेल बॉटम’ के बाद अपनी इस बेहतरीन फिल्म का ट्रेलर रिलीज करेंगे अक्षय कुमार
Share:

कोरोना के महामारी के कारण कई क्षेत्रों में रुकावट उत्पन्न हुई है वही अब धीरे-धीरे सब सामान्य हो रहा है। इस बीच सिनेमाघर खुलने की खबर से बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार अक्षय कुमार बहुत खुश हैं। कोरोना की दूसरी लहर आने के पश्चात् देशभर के सिनेमाहॉल को बंद कर दिया गया था। जिसके पश्चात् अब जाकर इन्हें खोला गया है। जिसके कारण ये भारतीय प्रशंसकों के लिए किसी त्यौहार से कम नहीं है। 

जहां कल अक्षय कुमार ने अपनी मूवी ‘बेल बॉटम’ का ट्रेलर दिल्ली में रिलीज किया, वहीं अब जानकारी सामने आई है कि वो अपनी दूसरी मूवी बच्चन पांडे का ट्रेलर भी रिलीज करने की तैयारी में हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, बच्चन पांडे के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला अपनी इस मूवी का ट्रेलर लॉन्च करने की तैयारी में हैं। 

बता दे कि इस मूवी में अक्षय कुमार के अतिरिक्त हमें कृति सेनन एवं जैकलिन फर्नांडीज मुख्य किरदार में दिखाई देने वाली हैं। फिल्म की टीम का कहना है की इस मूवी के ट्रेलर को दिवाली पर रिलीज करना चाहिए। अक्षय, कृति एवं जैकलिन ने अपनी इस मूवी की शूटिंग को पूरा कर लिया है। इस मूवी की शूटिंग जनवरी के माह में जैसलमेर में आरम्भ हुई थी। जिसके पश्चात् इसका अंतिम शेड्यूल मुंबई में पूरा हुआ। सूत्रों का कहना है कि इस मूवी की पूरी शूटिंग को मूवी की टीम ने सिर्फ 55 दिनों में पूरा कर लिया। जिसके पश्चात् अक्षय, फरहाद एवं साजिद ने फिल्म के शूटिंग के क्लिप्स को पूर्ण रूप से देख लिया है तथा इसे लॉक भी कर दिया है। 

राज कुंद्रा को लेकर ‘नैंसी भाभी’ ने किया बड़ा खुलासा, बताई अश्लील फिल्मों की कहानी

रणबीर कपूर और कार्तिक आर्यन को इस मशहूर बॉलीवुड स्टार ने दी शिकस्त, ‘बैजू बावरा’ में आएगा नजर

प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में नज़र आने वाली है बॉलीवुड अदाकारा लारा दत्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -