प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में नज़र आने वाली है बॉलीवुड अदाकारा लारा दत्ता

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस लारा दत्ता को आज के समय में कौन नहीं है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह कुछ और ही है, जी हां अभिनेत्री लारा दत्ता पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की अहम भूमिका निभा रही हैं। उनके शारीरिक परिवर्तन की उनके प्रशंसकों ने प्रशंसा की है, जिन्होंने उन्हें एक दिन पहले लॉन्च किए गए ट्रेलर में देखा था।

लारा दत्ता ने 'बेलबॉटम' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कहा- "जब आप किसी ऐसे व्यक्ति को चित्रित करते हैं जो श्रीमती गांधी की तरह एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है, तो यह एक बड़ी जिम्मेदारी है। उसकी शारीरिक भाषा का सही होना बहुत महत्वपूर्ण था।" "फिल्म एक अपहरण के बारे में है जो श्रीमती गांधी के कार्यकाल के दौरान हुई थी," अभिनेत्री ने कथानक की रूपरेखा का वर्णन करते हुए कहा। 

बेलबॉटम में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में हैं। यह 19 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी और 2डी और 3डी फॉर्मेट में दर्शकों का मनोरंजन करेगी। आपको बता दें कि अक्षय की हेडलाइन वाली इस फिल्म में वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी भी हैं और इसका निर्देशन रंजीत एम तिवारी ने किया है।

 

जानिए आज क्या है पेट्रोल-डीजल के दाम?

बिजनेसमैन गौतम थापर गिरफ्तार, करोड़ों की धोखाधड़ी का आरोप

अब भी 8200 रुपए सस्ता बिक रहा सोना, जल्दी कीजिए, कभी भी बढ़ सकते हैं भाव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -